Sports

नई दिल्ली : टीम इंडिया के धाकड़ ऑलराऊंडर रहे युवराज सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास के बाद इन दिनों ग्लोबल टी-20 लीग में लंबे-लंबे छक्के लगाकर दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। लेकिन अब युवराज को उनकी बढ़ती लोकप्रियता के कारण अबु धाबी की टी-20 टीम में खेलने का मौका मिल रहा है। दरअसल, टी 10 लीग के संस्थापक शाजी उल मुल्क ने दावा किया है कि उनकी युवराज, अंबाती रायडू और इरफान पठान के साथ बात हुई है।

 Sixer King Yuvraj got offer to play in another foreign league

उल मुलक का कहना था कि हम इन तीनों क्रिकेटरों के अलावा स्पिन दिग्गज युवराज सिंह से भी बातचीत कर रहे हैं। अगर हरभजन इस लीग से जुड़ेंगे तो इसकी लोकप्रियता बढऩे के पूरे अनुमान हैं। बता दें कि भारत के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान, आरपी सिंह और प्रवीण तांबे भी पिछले साल टी-10 लीग में खेले थे। 

 Sixer King Yuvraj got offer to play in another foreign league

मुलक का साफ कहना है कि हम बढ़े खिलाडिय़ों से उनके पसंदीदा बल्लेबाजी क्रम तक पूछ रहे हैं। हालांकि मुलक न यह बात साफ नहीं की कि युवराज को किस टीम में जगह मिल सकती है। इसके लिए टी-10 फ्रैंचाइजीज में आपसी सहमति होना बेहद जरूरी है। बहरहाल, युवराज अभी ग्लोबल टी-20 कनाडा लीग का हिस्सा हैं। वह टोरंटो रॉयल्स के कप्तान भी हैं। अब तक सीरीज में खेले गए मुकाबलों में वह 2 बार विंटेज युवराज के अपने प्रशंसकों को दर्शन करा चुके हैं।

.
.
.
.
.