Sports

नई दिल्ली : हैदराबाद पर सात विकेट से जीत दर्ज कर अपनी 70 रन की पारी के लिए मैन ऑफ द मैच बने शुभमन गिल ने कहा कि उनके लिए पारी की बजाय जीतना सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण था। शुभमन बोले- मुझे लगता है कि गेंद ज्यादा स्पिन नहीं कर रही थी और मैदान के नीचे हिट करना आसान था। मैंने पिछले कुछ वर्षों में पावर हिटिंग का अभ्यास किया था। इसका फायदा भी हुआ।

शुभमन ने इस दौरान मोर्गन के साथ हुई साझेदारी पर भी बात की। उन्होंने कहा- एक समय जब आप तीन विकेट गंवा देते हो तो आपको पता होता है कि पारी को कैसे आगे बढ़ाना है लेकिन जब आपके साथ  मोर्गन जैसे प्लेयर होते हैं तो चीजें आसान होती जाती हैं। मैं मॉर्गन के साथ बातचीत करता रहा। हम सिर्फ यह अनुमान लगाने की कोशिश कर रहे थे कि गेंदबाज क्या कर सकते हैं और हम क्या कर सकते हैं। इसी रणनीति ने काम किया।

शुभमन ने कहा- एक सलामी बल्लेबाज के रूप में यह मेरा कर्तव्य है कि मैं अपनी टीम को देखूं। हमने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी भी की। बता दें कि हैदराबाद टीम ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में 142 रन बनाए थे। जवाब में खेलने उतरी कोलकाता की टीम ने शुभमन और मोर्गन की अर्धशतकीय पारियों की बदौलत जीत हासिल कर ली।

.
.
.
.
.