Sports

खेल डैस्क : कोलकाता नाइट राइडर्स ने प्लेऑफ की उम्मीदें जिंदा रखी हैं। डीवाई पाटिल स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मुकबले में कोलकाता की टीम को बड़ी जीत मिली। इसके बाद कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि मैं आज बहुत खुश हूं। आखिरी गेम में हम बड़े अंतर से हारे थे लेकिन अब वापसी पर बड़े स्कोर के साथ जीतना हमारे लिए अच्छा है। पावरप्ले में हमारी शुरुआत अच्छी रही और वेंकी ने गेंदबाजों को अच्छा निशाना बनाया।

 

यह भी पढ़ें:- MI vs KKR : मैच गंवाने के बाद Rohit Sharma ने बताया- आखिर कहा हो गई चूक

 

श्रेयस बोले- मैंने व्यक्तिगत रूप से महसूस किया कि नए बल्लेबाज के लिए शुरुआत करना आसान नहीं होता। जब हम गेंदबाजी करने गए थे तो योजना सही क्षेत्रों में हिट करने की थी और जगह नहीं देने की थी। आज की जीत पक्की थी। जब मैंने खिलाडिय़ों से बात की तो वे आज खेल जीतने के लिए उत्साहित थे। मैं संतुष्ट नहीं हूं (पूरी तरह से) लेकिन इसे बनाए रखना चाहता हूं।

 

यह भी पढ़ें:- MI vs KKR : आखिर हैट्रिक से कैसे चूक गए, जसप्रीत बुमराह ने बताई वजह

 

उधर, मैच के बाद वेंकटेश अय्यर ने कहा कि वापस आकर बहुत अच्छा लगा। मैंने पारी की शुरूआत की। जब टीम जीतती है तो आप स्वाभाविक रूप से खुश होते हैं। मेरे लिए क्षेत्ररक्षण बहुत महत्वपूर्ण है। गेंदबाजी में दुर्भाग्य से मुझे बहुत सारे ओवर नहीं मिले, लेकिन मुझे जो भी ओवर मिले, मैं यह सुनिश्चित करता हूं कि मैं वह काम करूं जो कप्तान मुझसे करना चाहता है। यह मेरा काम है कि मैं वहां जाऊं और अपनी टीम को अच्छी शुरुआत दूं। मेरा इरादा हमेशा सकारात्मक और आक्रामक होता है, कभी-कभी ऐसा होता है, कभी-कभी ऐसा नहीं होता।

 

यह भी पढ़ें:-IPL 2022 : गेंदबाजी करने आए पोलार्ड ने फील्ड अंपायर के ही मार दी गेंद, देखें मजेदार वीडियो 

.
.
.
.
.