Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : ग्लोबल टी20 कनाडा लीग में हर दिन कुछ ना रोमांचक देखने को मिल रहा है। वैंकूवर नाइट्स और ब्रेम्पटन वोल्‍व्स के बीच खेले गए मैच में शोएब मलिक की धमाकेदार पारी देखने को मिली और इस दौरान मलिक ने एक शाॅट लगाते हुए स्टेडियम में लगे शीशे को चूर-चूर कर दिया। बारिश बाधित इस मुकाबले में वैंकूवर नाइट्स ने जीत दर्ज कर खिताबी मुकाबले में प्रवेश किया। 

वैंकूवर की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए अच्छी शुरुआत की। टीम का 86 रन पर तीसरा विकेट गिरने के बाद बल्लेबाजी करने उतरे शोएब मलिक ने आंद्रे रसेल के साथ शानदार पार्टनरशिप की और चौकों छक्कों की बरसात कर दी। इस दौरान इस दौरान स्पैशल बाॅक्स में बैठे मैच का लुत्फ उठा रहे लोगों को मलिक के एक शाॅट ने डरा दिया। मलिक ने एक गेंद पर छक्का लगाते हुए इस स्पैशल बाॅक्स का कांच चूर-चूर कर दिया। हालांकि इस कारण किसी भी दर्शक को कोई चोट नहीं लगी। 

PunjabKesari

वहीं मैच की बात की जाए तो बारिश के कारण मैच 16-16 ओवर का कर दिया गया। वैंकूवर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 16 ओवर में 4 विकेट गंवाकर 170 रन बनाए। धमाकेदार बल्लेबाजी के बाद वैंकूवर की गेंदबाजी भी शानदार रही और गेंदबाजों ने लक्ष्य प्राप्ति के लिए उतरी ब्रेम्पटन वोल्‍व्स को 13.4 ओवर में 103 पर ही ऑल आउट कर दिया। 

.
.
.
.
.