Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर पाकिस्तान खिलाड़ी शोएब अख्तर इंग्लैंड दौरे पर गई पाक टीम से नाराज है। शोएब ने कहा कि पीसीबी ने 20 सदस्यों की टीम का ऐलान किया था जिसमें ज्यादातर गेंदबाज ही शामिल है। बोर्ड ने किस तरह से ये टीम चुनी मेरी दिमाग से पार है। बता दें, इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच पांच अगस्त से तीन टेस्ट मैचों की सीरीज शुरू होने जा रही है। इस सीरीज के लिए पाकिस्तान की टीम एक महीना पहले ही इंग्लैंड पहुंच गई थी। 

PunjabKesari
दरअसल, एक चैनल को दिए इंटरव्यू में बातचीत के दौरान शोएब अख्तर ने कहा, 'उन्होंने 20 सदस्यों की टीम का एलान किया है, उसमें से 22 को गेंदबाज ही हैं, देखते हैं वो किसे मौका देते हैं। सब कुछ कप्तान और मैनेजमेंट के माइंडसेट के ऊपर है।' जब मैं टीम में गेंदबाजों को देखता हूं तो मुझे लगता है कि क्या पाकिस्तान की टीम जीतने के बारे में सोच भी रही है।

PunjabKesari
अख्तर ने आगे कहा, 'मुझे बिलकुल अंदाजा नहीं है कि टीम मैनेजमेंट के दिमाग में क्या चल रहा है. पिच कैसी है और मैनेजमेंट क्या सोच रही है यह उसी समय पता चलेगा।' इसके साथ ही रावलपिंडी एक्सप्रेस ने चेतवानी दी कि अगर गलत टीम सेलेक्शन के कारण टीम हारती है तो उसपर सवाल उठना तय है। उन्होंने कहा, 'अगर गलत टीम सेलेक्शन के कारण आप मैच हारते हैं तो आप की आलोचना की जाएगी। अगर 40 खिलाड़ियों के चयन के बाद आप सही टीम नहीं चुन पाए तो क्या ही होगा।'

PunjabKesari
गौरतलब है कि इस लंबे करियर में उन्होंने 46 टेस्ट मैच और 163 वनडे खेले। उनके नाम 178 टेस्ट विकेट और 247 वनडे विकेट रहे। टेस्ट में उन्होंने 12 बार 5 विकेट लिए और दो टेस्ट में दोनों पारियों में कुल 10 विकेट लेने का कारनामा भी किया। शोएब के नाम ही क्रिकेट इतिहास की सबसे तेज गेंद फेंकने का रिकॉर्ड रहा है। ज्यादातर चोट या विवादों  के कारण टीम से बाहर रहे। उन्हें एक बार अपने एक्शन में भी सुधार करना पड़ा और एक बार ड्रग्स लेने के विवाद में भी फंस चुके हैं।

.
.
.
.
.