Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर पिछले कुछ दिनों से काफी सुर्खियों में हैं। शोएब अक्सर पाक क्रिकेटरों और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर कटाक्ष करते रहते हैं और उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में पाकिस्तान टीम कें मौजूदा कप्तान बाबर आजम की अंग्रेजी को लेकर मजाक उड़ाया था। उन्होंने कहा था कि बाबर एक ब्रांड नहीं हैं, क्योंकि वह अंग्रेजी नहीं बोल सकते।  मैं चाहता हूं कि वह ब्रांड बने। आप टीम को देख लें, किसी को भी बात करने का तरीका नहीं है। जब वे प्रेजेंटेशन में आते है तो बहुत अजीब लगता है।

शोएब के इस बयान के बाद उनकी खूब आलोचना हो रही है। पाकिस्तान प्रशंसकों के अलावा पूर्व पाक क्रिकेटर भी शोएब पर निशाना साध रहे हैं और अब शोएब के इस बयान पर पूर्व पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा ने निशाना साधा है। रमीज ने शोएब पर निशाना साधते हुए यहां तक कह दिया कि वह ब्रांड बनने से पहले एक इंसान बन जाएं।

PunjabKesari

रमीज ने कहा," शोएब अख्तर एक झूठे सुपरस्टार हैं। उन्होंने हाल ही कमरान अकमल पर भी कमेंट किया था, वह चाहते हैं कि सब ब्रांड बन जाएं। मैं कहना चाहता हूं कि पहले एक इंसान बनना ज्यादा महत्वपूर्ण है। आप पहले एक इंसान बनें और फिर बाद में एक ब्रांड बनें। हमारे पूर्व क्रिकेटर भ्रामक बयान देकर हमारे क्रिकेट को नीचा दिखाते रहते हैं, लेकिन आप हमारे पड़ोसी देश में ऐसा कभी नहीं देखेंगे। आपने ऐसा कभी भी नहीं देखा होगा कि सुनील गावस्कर ने राहुल द्रविड़ की आलोचना की हो। यह केवल हमारे पाकिस्तान में ही होता है।" 

इसके साथ रमीज ने शोएब के एक और बयान पर निशाना साधा। शोएब ने हाल ही में कहा था कि वह पीसीबी अध्यक्ष बनना चाहते हैं और पाकिस्तान के लिए कई सुपरस्टार बनाना चाहते हैं। उन्होंने कहा था कि अगर मैं पीसीबी अध्यक्ष बन गया तो सुपस्टार्स की लाइन लगा दूंगा। 

रमीज ने शोएब के इस बयान का जवाब देते हुए कहा कि पहले उन्हें अपनी ग्रेजुएशन पूरी करनी चाहिए। उन्होंने कहा, " पीसीबी अध्यक्ष के योग्य बनने के लिए शोएब को पहले अपनी ग्रेजुएशन पूरी करनी चाहिए।"