Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से जाने जाते पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कश्मीर मुद्दे पर बात करते हुए कहा कि हमें नफरत की वजह नहीं बनना चाहिए और कोई ऐसा बयान नहीं देना चाहिए जिससे हालात खराब हों। अख्तर के कश्मीर मुद्दे पर नरमी दिखाने का कारण भारतीय फैंस द्वारा उनके यूट्यूब चैनल को अनसब्सक्राइबल करने की धमकी देना है। 

 

भारतीय फैंस की चेतावनी के बाद अख्तर ने नए वीडियो में कश्मीर मुद्दे पर नरमी दिखाते हुए कि 'मैं मानता हूं कि हालात खराब हैं और मैं ये भी मानता हूं कि आप अपने देश को प्यार करते हैं और हम अपने देश को लेकिन हमें नफरत की वजह नहीं बनना चाहिए. हमें कश्मीर के मुद्दे पर कोई ऐसा बयान नहीं देना चाहिए जिससे हालाता और खराब हों।' शोएब अख्तर के यूट्यूब चैनल पर 1.5 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं, जिसमें बड़ी संख्या में भारतीय हैं। 

 

गौर हो कि जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद शोएब अख्तर ने कड़ी प्रतिक्रिया दी थी। अख्तर ने ईद के मौके पर कश्मीरी लोगों के लिए ट्वीट किया जिसमें एक आंख पर बच्चे के पट्टी बंधे होने वाली तस्वीर के साथ लिखा था, हम आपकी तरफ से खड़े हैं.. ईद मुबारक। इसी के साथ ही तस्वीर पर लिखा था, 'आप बलिदान को परिभाषित करते हैं। हम आपकी आजादी की प्रार्थना करते हैं और जीने के लिए क्या उद्देश्य है।' 

.
.
.
.
.