Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: 6 दिसंबर से भारत और विंडीज के बीच टी20 सीरीज का पहला मुकाबला हैदराबाद में खेला जाना है। जहां टीम इंडिया ने खास ट्रेनिंग शुरू कर दी है। ऐसे में भारतीय टीम के युवा खिलाड़ी शिवम दुबे का कहना है कि मैं किसी भी सीनियर खिलाड़ी की जगह नहीं ले रहा हूं। मुझे खुद को मौका मिला है तो मैं अपने देश के लिए अच्छा करना चाहता हूं। 

PunjabKesari
दरअसल, एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान दुबे ने कहा, 'मुझे नहीं लगता है की मैं हार्दिक की जगह लेने की बात कर रहा है। मुझे मौका मिला है तो मैं अपने देश के लिए अच्छा करना चाहता हूं। मौजूदा समय में मेरा ध्यान टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करने पर। सब लोग मुझे सपोर्ट कर रहे हैं। खासकर टीम के कप्तान और मैनेजमेंट के लोग हैं जो मेरा साथ शुरू दे रहे हैं। अपनी गेंदबाजी पर मुझे पूरा भरोसा हैं। मैं अपनी गेंदबाजी पर पूरा काम कर रहा हूं।'

आपको बता दें कि सीरीज का दूसरा मुकाबला तिरुअंतपुरम में 8 दिसंबर को खेला जाएगा जबकि तीसरा और टी-20 मैच 11 दिसंबर को मुंबई में होगा टी20 के बाद दोनों टीमें 15 दिसंबर को चेन्नई में पहले वनडे मैच में एक दूसरे से भिड़ेगी। वहीं दूसरा वनडे 18 दिसंबर को विशाखापट्टनम और 22 दिसंबर को तीसरा वनडे कटक में खेला जाना है।

.
.
.
.
.