Sports

कैनबेरा : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज शॉन टैट ने बुधवार को कहा कि वह बंगलादेश के तेज गेंदबाजी कोच की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। 21 जनवरी से शुरू होने वाली बंगलादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) में चटगांव चैलेंजर्स के तेज गेंदबाजी कोच के रूप में काम कर रहे टैट ने कहा कि बिल्कुल वह निश्चित रूप से इस पद के लिए दिलचस्प हैं।

हाल ही में अफगानिस्तान टीम के साथ गेंदबाजी कोच के रूप में काम कर चुके टैट ने यह भी कहा कि बीसीबी को यह सोचने के लिए कुछ समय चाहिए कि वह किसके साथ जाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि उनके लिए यह बहुत अच्छा काम होगा। उल्लेखनीय है कि ओटिस गिब्सन के जाने के बाद यह पद खाली हो गया था, क्योंकि उन्होंने बंगलादेश क्रिकेट बोडर् (बीसीबी) के साथ अपने अनुबंध को न बढ़ाने का फैसला किया है।

टैट ने कहा कि सामान्य तौर पर बंगलादेश क्रिकेट अभी जिस चरण में है, वहां बहुत सारे अच्छे युवा खिलाड़ी हैं। वे महान खिलाड़ी बन सकते हैं। शरीफुल एक आक्रामक बाएं हाथ के गेंदबाज हैं। वह इस टीम में बेहद महत्वपूर्ण होने वाले हैं। उन्होंने जितना क्रिकेट खेला, उससे उन्हें जानना पर्याप्त है, इसलिए मैं उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।

बंगलादेश में युवा खिलाड़ियों यहां तक कि तेज गेंदबाजों की काफी अच्छी गहराई है। अगले पांच से छह साल बंगलादेश में क्रिकेट के लिए रोमांचक होने वाले हैं। बीसीबी के क्रिकेट ऑपरेशन के अध्यक्ष जलाल यूनुस ने क्रिकबज को बताया कि उन्हें यह जानकर खुशी हुई कि टैट उनके साथ काम करना चाहते हैं, लेकिन उन्होंने कहा कि वे कोई फैसला लेने से पहले यह देखेंगे कि टैट का बीपीएल में कैसा प्रदर्शन रहता है।

.
.
.
.
.