Sports

नई दिल्ली : विशाखापत्तनम में दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड पर भारत की 106 रनों की जीत ने क्रिकेट जगत को प्रभावित किया और महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने इसे "शानदार प्रदर्शन" करार दिया है। बुमराह की प्रभावशाली गेंदबाजी और रविचंद्रन अश्विन की खूबसूरत 3 विकेटों की मदद से भारत ने संघर्षरत इंग्लैंड पर काबू पाया और पांच मैचों की श्रृंखला 1-1 से बराबर की।

 

तेंदुलकर ने एक्स पर लिखा- हमने यहां क्रिकेट का कितना शानदार खेल खेला है! भारत का शानदार प्रदर्शन। खूबसूरती से सीरीज 1-1 से बराबरी पर है! 

 


पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने कहा कि यह भारत का "हाल के दिनों में सर्वश्रेष्ठ में से एक" है क्योंकि मेजबान टीम अपने अनुभवी खिलाड़ियों - विराट कोहली, केएल राहुल और रवींद्र जडेजा के बिना थी। परीक्षा।

 

 

कैफ ने एक्स पर पोस्ट किया- इस टेस्ट सीरीज में पिछड़ते हुए और विराट, केएल और जड्डू के बिना, इस प्रदर्शन को हाल के दिनों में सर्वश्रेष्ठ में से एक माना जाना चाहिए। आप इसी तरह से लड़ते हैं। 

 

 



भारत के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कहा कि हम ऐसा कैसे करते हैं! शानदार जीत लड़कों।

 

बता दें कि भारतीय टीम ने विशाखापत्तनम टेस्ट में यशस्वी जायसवाल और जसप्रीत बुमराह की बढ़िया पारियों की बदौलत जीत हासिल की। जायसवाल ने पहली पारी में शानदार दोहरा शतक लगाया था जिससे भारतीय टीम 396 रन तक पहुंच गई थी। जवाब में बुमराह ने छह विकेट लेकर अपनी टीम को 143 रन की लीड दिलाई। बुमराह ने दूसरी पारी में तीन विकेट लिए और अपनी टीम को 108 रन से जीत दिला दी। अगला टेस्ट 15 फरवरी को राजकोट में होगा।