Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने साल 2018 में क्रिकेटर और उनके परिवार वालों पर प्रताड़ना और शमी पर दूसरी लड़िकयों से संबंध के आरोप लगाए थे जिसके बाद से ही दोनों अलग रह रहे हैं। हाल ही में हसीन जहां ने एक बार फिर ससुराल वालों के खिलाफ वोटर लिस्ट से नाम कटवाने की साजिश करने का आरोप लगाया है। इस पर हसीन जहां ने कड़ी कार्रवाई की बात कही हैं। 

हसीन जहां ने शमी के घरवालों पर आरोप लगाया है कि उनके परिजनों ने गांव की वोटर लिस्ट से उनका नाम कटवाने की साजिश कर रहे हैं। हसीन जहां ने कहा कि उनके ससुरालियों ने बीएलओ से वोटर लिस्ट से उनका नाम काटने की सिफारिश की है। हसीन जहां ने कहा, शमी की पत्नी होने के नाते उनके पैतृक गांव में मेरा वोट है। इस संबंध में हसीन जहां डीएम से भी शिकायत करेंगी। 

हसीन जहां ने कहा है कि यदि इस बाबत उनकी बात नहीं सुनी जाती और कार्रवाई नहीं की जाती तो वह चुनाव आयोग के पास जाएंगी। इसी के साथ ही उन्होंने इस मामले को लेकर राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और सूबे के मुख्यमंत्री से भी शिकायत करने की बात कही है। 

गौर हो कि करीब दो साल पहले शमी की पत्नी ने उनपर देहज प्रताड़ना, मारपीट सहित दूसरी लड़कियों से संबंध बनाने के आरोप लगाते हुए चैट के स्क्रीनशाॅट्स भी शेयर किए थे। फिलहाल शमी इस समय यूएई में हैं और ऑस्ट्रेलिया दौरे की तैयारियों में लगे हैं। 

.
.
.
.
.