Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : यूनाइटेड अरब अमीरात में खेले जा रहे आईपीएल 2020 के एक मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को कोलकाता नाइट राइडर्स से हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद एक 16 साल के युवा ने पूर्व भारतीय कप्तान धोनी की पांच साल की बेटी को कथित रूप से रेप की धमकी दे दी थी। इस पर आम लोगों सहित क्रिकेटरों ने भी अपनी विचार साझा किए और इसे गलत करार दिया। पुलिस ने उक्त युवा को गुजरात में मुंद्रा से गिरफ्तार किया गया। इस पर अब पाकिस्तानी ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी भी बोले हैं।  

PunjabKesari

अफरीदी का बयान 

अफरीदी ने जीवा धोनी के मामले पर बोलते हुए एक ट्वीट किया और लिखा, मुझे नहीं पता कि एमएस धोनी और उनके परिवार पर किस तरह का खतरा था, लेकिन यह सही नहीं है और ऐसा नहीं होना चाहिए। धोनी वो शख्स जिसने भारतीय क्रिकेट को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया। उन्होंने इस यात्रा में जूनियर और सीनियर खिलाड़ियों को लिया है और वह इस तरह के व्यवहार के लायक नहीं हैं। 

युवा ने स्वीकारी धमकी देने की बात 

कच्छ (पश्चिम) पुलिस अधीक्षक सौरभ सिंह ने कहा, ‘12वीं कक्षा के छात्र को धोनी की पत्नी साक्षी धोनी के इंस्टाग्राम पर कुछ दिन पहले पोस्ट किए गए भद्दे धमकी के मैसेज के संबंध में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया।' पुलिस ने कहा कि इस युवा ने स्वीकार किया है कि उसने कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच इंडियन प्रीमियर लीग 2020 मैच के बाद इंस्टाग्राम पर धमकी भरे संदेश पोस्ट किए थे। 

सिंह ने कहा कि रांची पुलिस ने इस लड़के के संबंध में कच्छ (पश्चिम) पुलिस के साथ सूचना साझा की थी और उनसे पुष्टि करने के लिए पूछा था कि क्या इसी ने धमकी भरे संदेश पोस्ट किए थे। उन्होंने कहा, ‘हमने रांची पुलिस की हमसे सूचना साझा किए जाने के बाद पूछताछ के लिए उसे हिरासत में लिया है और यह आरोपी कच्छ जिले में मुंद्रा का रहने वाला है।' उन्होंने कहा, ‘हमने पुष्टि की कि यह लड़का वही है जिसने संदेश पोस्ट किए थे। उसे रांची पुलिस को सौंप दिया जाएगा।'   

.
.
.
.
.