Sports

खेल डैस्क : पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह को ईद-उल-फितर के मौके पर छोटे बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते देखा गया। अफरीदी के साथ-साथ पाकिसतान टीम के अन्य क्रिकेट दिग्गजों ने भी अपने फैंस को ईद मुबारक कहते हुए अपने-अपने परिवार के साथ सोशल मीडिया पर त्योहार मनाते हुए की तस्वीरें डाली। अफरीदी ने ईद से पहले भी सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें डाली थी जिनमें उन्होंने ईद के लिए बेज रंग का कुर्ता-पायजामा और काले रंग के सैंडल पहनकर त्यार हुए थे।

उन तस्वीरों में उन्होंने कैप्शन दिया था "मेरी और मेरे परिवार की ओर से सभी को ईद उल फितर मुबारक!", और कुछ घंटों बाद उन्होंने छोटे बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते हए की वीडियो भी डाली जो कि लोगों के दिलो को छू रही हैं। वो वीडियो बहुत वायरल हो रही हैं उस वीडियो में वह बच्चों के साथ बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं। उस शाहीन बच्चों के साथ खेल रहे थे और उन्हें गेंद करवा रहे थे और सारे बच्चे बहुत प्यार से गेंद करवाने के लिए कह रहे थे।

24 वर्षीय को हाल ही में टी20 के लिए पाकिस्तान के कप्तान पद से हटा दिया गया था क्योंकि बाबर आजम को सफेद गेंद प्रारूप की कप्तानी वापस सौंप दी गई थी।

पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने मनाई ईद की खुशी
पाकिस्तान के क्रिकेटरों ने अपने परिवार और दोस्तो के साथ ईद मनाई और कई क्रिकेटरों ने उन खास पलों कि तस्वीरें सोशल मीडिया हैंडल पर डाली। ऑलराउंडर शादाब खान ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सफेद कुर्ता-पायजामा और हाफ जैकेट पहन कर कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा- 'ईद मुबारक'। 'सभी के लिए अच्छे स्वास्थ्य, खुशी और सफलता की कामना।' अनुभवी ऑलराउंडर इफ्तिखार अहमद ने भी अपने सोशल मीडिया पर बैंगनी रंग का कुर्ता पहने हुए अपनी एक तस्वीर डाली और कहा 'ईद मुबारक'। "मुस्लिम उम्माह (मुल्कों) को ईद मुबारक। चमकते रहो और बढ़ते रहो। पाकिस्तान क्रिकेट ने सितारों द्वारा सभी को ईद की मुबारकबाद देते हुए एक वीडियो भी पोस्ट किया था। जिसमे उन्होंने सबको कहा 'ईद मुबारक'।