Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जाने वाली आगामी टी20 इंटरनेशनल सीरीज को लेकर युवा विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत को लेकर पेंच अड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। सिलेक्टर विकेटकीपर बल्लेबाज और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह के रिप्लेसमेंट के तौर पर पंत को देख रहे हैं और उन्हें मौके भी देना चाहते हैं। लेकिन दूसरे खिलाड़ियों की परफार्मेंस और पंत की बचकानी हरकतें (शाॅट सिलेक्शन और ओवर कांफिडेंस) उन पर भारी पड़ सकती हैं। 

वेस्टइंडीज के साथ खेली गई टी20 सीरीज में पंत को मौका मिला था लेकिन अपनी गलतियों के कारण उन्होंने इस मौके का फायदा नहीं उठाया जिस कारण दक्षिण अफ्रीका के साथ खेली गई तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में पंत की जगह रिद्धिमान साहा को मौका मिला और वह इस पर खरे भी उतरे हैं। वहीं पंत की परफार्मैंस के बाद लोगों ने संजू सैमसन को मौका देने की बात की थी और ऐसी भी अटकलें हैं कि आगामी टी20 सीरीज में संजू को मौका देने पर विचार हो सकता है। 

धोनी को लेकर नव नियुक्ति भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) अध्यक्ष सौरव गांगुली गुरुवार को कोई फैसला ले सकते हैं। गांगुली ने धोनी के भविष्य पर बोलते हुए कहा था कि जब तक मैं हूं, हर किसी का सम्मान होगा। फिलहाल गांगुली कल कप्तान विराट कोहली से मुलाकात करेंगे और इसके बाद हो सकता है कि धोनी से बात कर स्थिति को साफ किया जाए। 

टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या सर्जरी के कारण टीम से बाहर चल रहे हैं और उनकी जगह शिवम दूबे को मौका मिलने की संभावना है। दूबे इंडिया ए में खेल रहे हैं और मुंबई टीम के लिए विजय हजारे ट्राॅफी में शानदार प्रदर्शन दिखा रहे हैं। वहीं तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी सर्जरी के बाद रिकवर कर रह रहे हैं और आने वाली सीरीजों में कमबैक करते दिखेंगे। 

.
.
.
.
.