Sports

नई दिल्ली : क्रिकेट के कांसेप्ट पर आ रही फिल्म द जोया फैक्टर का ट्रेलर देखकर भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग गद्दगद्द हो गए हैं। सहवाग ने अपने ट्विटर अकाऊंट पर वीडियो का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा है कि क्या मजेदार ट्रेलर है! भारत के भाग्यशाली आकर्षण की कहानी देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता! सोनम कपूर फिल्म के लिए आगे देख रहे हैं।

sehwag share hilarious trailer video of cricket based The Zoya Factor movie

फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर की मुख्य भूमिका है। जोकि फिल्म में इंडियन क्रिकेट टीम के साथ नजर आती है। फिल्म में मौजूदा क्रिकेट टीम के लगभग सारे मेंबर विराट कोहली, शिखर धवन, रोहित शर्मा, बुमराह आदि के किरदार भी दिखाए गए हैं। शादी के बाद सोनम कपूर ने लंबे समय बाद यह फिल्म  की है। 

फिल्म की कहानी है मजेदार

sehwag share hilarious trailer video of cricket based The Zoya Factor movie
दरअसल, 25 जून 1983 को जब टीम इंडिया इंगलैंड में वल्र्ड कप जीती थी तभी भारत में पैदा हुई बच्ची की खूब चर्चा हुई थी। इस लड़की का नाम था जोया। कहा गया- बच्ची की अच्छी किस्मत से टीम इंडिया जीती। लेकिन इस लड़की की बड़े होकर जिंदगी आगे कैसे बीती यह इस फिल्म में बेहद रोचक तरीके से दिखाया गया है। 


फिल्म के मुख्य हीरो जोकि विराट का किरदार निभा रहे हैं, के साथ सोनम का रोमांस होना और हीरो को सोनम को टीम के साथ ही बनाए रखने के किए गए प्रयास आपको गुदगुदा सकते हैं। टे्रलर के एक हिस्से में यह भी दिखाए जाता है कि लक्की चार्म होने के कारण लोग कैसे जोया को देवी बना देते हैं। 

.
.
.
.
.