Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। सहवाग ने अपने शो वीरू की बैठक में चेन्नई और मुंबई के मैच से पहले धोनी की टीम को एक नया नाम दे दिया है। चेन्नई को दिए नए नाम को सुन आपकी हंसी छूट जाएगी। सहवाग ने चेन्नई की टीम को 'बुजुर्ग कल्याण योजना टीम' के नाम से संबोधन किया।

PunjabKesari

सहवाग ने अपने शो में कहा कि 'बुजुर्ग कल्याण योजना टीम' के लिए आज का मैच जीतना जरूरी है। अगर मुंबई के खिलाफ वह हार जाती है तो आईपीएल में यह पहली बार होगा कि जब धोनी की टीम प्लेऑफ तक न पहुंच पाई हो। सहवाग ने धोनी की टीम को सलाह दी कि अगर टीम को जीतना है तो फाफ और वॉटसन से ओपनिंग करवानी पड़ेगी।  

 

सहवाग ने अपने शो में धोनी को सलाह दी है कि रविंद्र जडेजा को बल्लेबाजी क्रम में ऊपर भेजे क्यों कि इस समय वह अच्छी लय में दिख रहे हैं। जडेजा ने इस साल गेंदबाजी और बल्लेबाजी में दोनों प्रदर्शन करके दिखाया है। वहीं ब्रावों के न होने से टीम को बड़ा झटका लगा है।  

PunjabKesari

चेन्नई सुपर किंग्स का इस साल प्रदर्शन बेहद ही औसत दर्जे का रहा है। टीम के न तो बल्लेबाज रन बनाने में कामयाब हो पा रहे हैं और न ही गेंदबाजों सही समय पर विकेट मिल पा रहा है। टीम में ने इस खेले 10 मुकाबलों में सिर्फ तीन मैच ही जीत पाने में कामयाब रही है। अंक तालिका में भी 6 अंको के साथ यह 8वें पायदान पर है।

.
.
.
.
.