Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के हेड कोच मिस्बाह-उल-हक ने साफ किया है कि पूर्व कप्तान सरफराज अहमद को आईसीसी वर्ल्ड टी20 स्क्वार्ड का हिस्सा माना जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया टूर के दौरान पाकिस्तान टीम के प्रदर्शन के बाद सरफराज को टीम और कप्तानी से हटा दिया गया था। श्रीलंका के खिलाफ अपने घर (पाकिस्तान) में भी खेली गई सीरीज में उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और फैंस को निराश किया था। 

पीएसएल 2020 में क्वेटा ग्लैडिएटर्स को लीड कर रहे सरफराज का किस्मत ने साथ दिया और उन्होंने कुछ शानदार पारियां खेली। यही कारण है कि टी20 विश्व कप से पहले उनकी वापसी की खबरें सामने आ रही हैं। उनकी परफार्मैंस और कप्तानी पर नजर रखी जा रही थी। मिस्बाह ने इस बारे में एक मीडिया हाउस से बात करते हुए कहा कि पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में सरफराज कुछ अच्छी परफार्मैंस दी हैं और यह विकेटकीपर बल्लेबाज भी सही ट्रैक पर है। अपनी फिटनेस के साथ संभव टीम में उन्हें वापसी की कॉल आ सकती है। लेकिन टी20 वर्ल्ड कप स्क्वाड के लिए प्रतियोगिता कड़ी है और इसमें 32 वर्षीय अनुभवी खिलाड़ी उपर है। 

सरफराज ने पीएसएल 2020 में अच्छा खेला है और वह फिट भी हैं। विश्व कप के लिए उस पर विचार कर रहे हैं और पीएसएल के बाद खिलाड़ी को टीम में शामिल करने पर विचार किया जाएगा। 

.
.
.
.
.