Sports

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali khan) बीते दिनों चैट शो 'काफी विद करण' में पहुंची जहां होस्ट करण जौहर के कुछ सवालों पर उन्होंने चौकाने वाले खुलासे किए। सारा ने अपनी निजी जिंदगी के कई किस्से शेयर किए ही साथ ही शुभमन गिल के साथ रिश्तों पर भी अपनी चुप्पी तोड़ दी। सारा ने इसके साथ ही शुभमन गिल (Shubman Gill) और सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के रिश्तों संबंधी बने सस्पेंस पर भी एक ट्वीस्ट जोड़ दिया। दरअसल, सारा अली खान से करण जौहर ने शुभमन के सारा से रिश्तों पर सवाल पूछा था। इस पर अभिनेत्री ने कहा कि दोस्तों, तुम्हें गलत सारा मिल गई है। सारी का सारी दुनिया गलत सारा के पीछे पड़ी है। सारा के इस बयान ने शुभमन और सारा तेंदुलकर के रिश्ते पर नया टि्वस्ट जोड़ दिया। उन्होंने साथ ही यह भी साफ कर दिया कि उनकी और शुभमन के डेटिंग की खबरें मात्र अफवाह थीं। 

Sara tendulkar, Sara Ali Khan, Relationship, Shubman Gill, Koffe with karan, cricket news, Cricket world cup, सारा तेंदुलकर, सारा अली खान, रिश्ता, शुभमन गिल, कॉफ़ी विद करण, क्रिकेट समाचार, क्रिकेट विश्व कप

 


अभिनेत्री ने कॉफ़ी विद करण सीजन 8 में अपनी उपस्थिति के दौरान गिल के साथ अपने संबंधों के बारे में सभी अटकलों का खंडन किया। टॉक शो के आगामी एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो, जिसमें सारा और अनन्या पांडे शामिल हैं, हाल ही में जारी हुआ। जिसकी एक क्लिप में सारा अपने और शुभमन के रिश्ते की अफवाह पर बोलती नजर आ रही है।

 

 

सारा ने इस दौरान अपनी दादी शर्मिला टैगोर की तरह किसी क्रिकेटर से क्या शादी करेंगी, सवाल पर कहा कि मेरा लिए पेशा कोई मायने नहीं रखता। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि व्यक्ति को मानसिक और बौद्धिक रूप से उनसे मेल खाना चाहिए। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मैं जिस तरह की इंसान हूं, किसी को ढूंढने के लिए इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे क्या करते हैं - अभिनेता, क्रिकेटर, व्यवसायी, डॉक्टर... शायद डॉक्टर नहीं, वह भाग जाएंगे। लेकिन आप जानते हैं कि सच्चाई यह है कि मजाक के अलावा, आपको मानसिक और बौद्धिक स्तर पर भी मेरी बराबरी करनी होगी। और यदि आप ऐसा कर सकते हैं, तो मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा है। लेकिन मुझे लगता है कि यह मेरे लिए (पेशे से) बहुत अधिक मायने रखेगा।

 

 

वहीं, शुभमन गिल और महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के बीच डेटिंग की खबरों पर सारा अली खान ने सीधे तौर पर कुछ नहीं बोला। उन्होंने सारी दुनिया गलत सारा के पीछे पड़ी है... बोलकर खुद का पल्ला तो झाड़ लिया लेकिन शुभमन और सारा तेंदुलकर के मुद्दे पर कुछ नहीं बोलीं। बता दें कि सारा तेंदुलकर क्रिकेट की बड़ी फैन हैं। उन्हें कई मौकों पर टीम इंडिया को चीयर करते हुए स्टेडियम में देखा गया है।