Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: आज भारत और विंडीज के बीच 3टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला शाम 7 बजे खेला जाना है। वही कल टीम इंडिया के खिलाड़ी तिरुवनंतपुरम पहुंचे पर फैंस ने उनका जोरदार स्वागत किया। लेकिन इस स्वागत पर खास बात ये रही की इस टीम के साथ करेल के युवा क्रिकेटर संजू सैमसन भी साथ मौजूद थे। जिसके बाद उनकी एयरपोर्ट पर फैंस ने वेलकम के जमके नारे लगाए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

PunjabKesari
दरअसल, जब टीम इंडिया के खिलाड़ी करेल एयरपोर्ट से बाहर निकलते है तो वह खड़े कुछ फैंस उनका जमकर स्वागत करते है। हालांकि संजू के एक फैन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमे फैंस संजू-संजू और सैमसन-सैमसन के नारे लगाते दिख रहे हैं। वीडियो पर फैंस ने कमेंट किए कि केरल में सचिन तेंदुलकर और महेंद्र सिंह धोनी के अलावा और किसी खिलाड़ी को ऐसा स्वागत नहीं मिलता। 

PunjabKesari
आपको बता दें कि इससे पहले केरल के तिरुवनंतपुरम के युवा क्रिकेट फैंस के एक दल ने संजू सैमसन के खेलने की पूरी उम्मीद जताई है। इस फैंस ग्रुप ने कहा कि 'हमें यकिन है कि भले ही केएल राहुल कल अच्छा आउटिंग करते हों, लेकिन हमारे युवा, संजू कल प्लेइंग इलेवन में होंगे, क्योंकि वो किसी भी स्थिति में बल्लेबाजी कर सकते हैं। हमारी चिंता ये है कि हमें बारिश के रूप में पूरे 20 ओवर का खेल मिलेगा। जो कल की भविष्यवाणी है।' 

.
.
.
.
.