Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व भारतीय खिलाड़ी और मौजूदा कमेंटेटर संजय मांजरेकर अपनी बेबाक राय रखने के लिए क्रिकेट जगत में जाने जाते हैं। वह हर मुद्दे पर अपना नजरियां जरूर रखते हैं। संजय मांजरेकर ने एक बयान देते हुए कहा कि वह अपनी टी20 की टीम में अश्विन जैसे गेंदबाज को कभी शामिल नहीं करते। वह अश्विन की जगह विकेट लेने वाले गेंदबाजों को अपनी टीम में शामिल पसंद करना चाहेंगे।

मांजरेकर ने कहा कि हमने अश्विन को लेकर बहुत बातें की हैं। अश्विन एक टी20 गेंदबाज के रूप में टीम में नहीं शामिल हो सकते। अगर आपको लगता है कि अश्विन में बदलाव चाहते हैं तो मुझे नहीं लगता कि ऐसा कुछ होने वाला है क्योंकि वह पिछले 5-7 साल से ऐसे ही हैं। मैं समझ सकता हूं कि टेस्ट मैचों में हम अश्विन के साथ रहते हैं जहां वह शानदार हैं। इंग्लैंड दौरे में उनका एक भी टेस्ट मैच नहीं खेलना एक उपहास था। लेकिन जब बात आईपीएल और टी20 क्रिकेट की हो तो अश्विन पर इतना समय बिताना ठीक नहीं है।

मांजरेकर ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि अश्विन ने पिछले पांच वर्षों में हमें दिखाया है कि उसने बिल्कुल वैसी ही गेंदबाजी की है और मैं अपननी टीम में अश्विन जैसा गेंदबाज नहीं रखूंगा क्योंकि अगर मुझे टर्निंग पिच मिलती है। मैं वरुण चक्रवर्ती या सुनील नरेन या चहल जैसे गेंदबाजों से उम्मीद करूंगा। वे अपना काम कैसे करते हैं और कैसे आपको विकेट दिलाते हैं।

आईपीएल के दूसरे क्वालिफायर मैच में के आखिरी ओवर में अश्विन ने गेंदबाजी के लिए आए। कोलकाता की टीम को आखिरी ओवर में जीत के लिए 7 रन चाहिए थे। अश्विन ने दो गेंदों पर दो विकेट चटकाकर मैच को रोमांचक मोड़ पर ले आए। पर ओवर की 5वीं गेंद पर राहुल त्रिपाठी ने छक्का लगाकर कोलकाता को जीत की दहलीज के पार करा दिया। 

.
.
.
.
.