Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम 23 अक्तूबर को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ अपने अभियान की शुरूआत करेगी। भारत ने अभ्यास मैच में सोमवार को ब्रिस्बेन में द गाबा में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मजबूत छाप छोड़ी थी। वहीं इंग्लैंड ने पाकिस्तानी के खिलाफ जीत दर्ज की थी जबकि शाहीन अफरीदी की वापसी से पाकिस्तान खुश है और एक बार फिर सटीक दिखे। उन्होंने दो ओवरों में सिर्फ सात रन दिए। लेकिन भारत के पूर्व क्रिकेटर और बल्लेबाजी कोच संजय बांगर का मानना ​​​​है कि उनका उतना प्रभाव नहीं है जितना कि चोट से पहले था। 

बांगर ने कहा, मुझे नहीं लगता कि अफरीदी की वापसी शमी की तरह अच्छी थी। खास बात यह थी कि उन्होंने एक भी आने वाली गेंद नहीं फेंकी। उनकी सभी गेंदें बल्लेबाजों से दूर जा रही थीं, जिसका मतलब यह है कि वह अभी पूरी तरह से क्रीज पर अपनी स्थिति को लेकर आश्वस्त हैं, उनकी मजबूत स्थिति है। 

शाहीन की वापसी पर अपनी लंबी चर्चा में बांगर ने तेज गेंदबाज के दृष्टिकोण में एक छोटे से बदलाव की ओर भी ध्यान आकर्षित किया। पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने कहा, मुझे भी लगता है कि उसने अपनी तकनीक में थोड़ा बदलाव किया है। अगर उसने इस स्तर पर बदलाव किया है, खासकर जिस तरह से वह गेंद को छोड़ रहा है, तो वे पाकिस्तान के लिए अच्छे संकेत नहीं हैं। तथ्य यह है कि गेंदें स्विंग नहीं कर रही हैं। दाएं हाथ के बल्लेबाज भारतीय शीर्ष क्रम की बल्लेबाजी के लिए राहत की सांस लेंगे।