Sports

खेल डैस्क : एशिया कप 2023 (Asia cup 2023) बीच में ही छोड़कर भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) मुंबई लौट आए हैं। उनकी पत्नी संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) के जल्द ही मां बनने की उम्मीद है। स्टार जोड़े ने मार्च 2021 में शादी की थी। लेकिन बीते कुछ महीने से संजना जनतक नहीं थी। संजना खेल पत्रकार हैं जोकि बड़े इवेंट्स को होस्ट करने के लिए जानी जाती हैं। बीते कुछ महीनों से उनकी मैचों के दौरान उपस्थिति भी आम नहीं थी, ऐसे में समझा जा सकता था कि संजना प्रेग्नेंट हैं। 

 

Sanjana Ganesan, Jasprit Bumrah, Baby Bump, Love story, Jasprit Bumrah and Sanjana Ganesan love story, संजना गणेशन, जसप्रीत बुमराह, बेबी बंप, लव स्टोरी, जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन की प्रेम कहानी

 

बहरहाल, WPL 2023 कवरेज के दौरान बुमराह की पत्नी संजना गणेशन की एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें उनका बेबी बंप नजर आया था। हालांकि, जोड़े की ओर से कभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई। अगर फोटो पर विश्वास किया जाए, तो आने वाले महीनों में बुमराह परिवार में कुछ ही महीनों में नया सदस्य आने की दस्तक दिखती नजर आती है। 

 

बता दें कि मशहूर स्पोर्ट्सकास्टर संजना गणेशन और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने मार्च 2021 में शादी की थी। दोनों ने एक निजी समारोह के दौरान गोवा में शादी की। शादी में सिर्फ उनके करीबी परिवार और दोस्तों को ही निमंत्रण दिया गया था। चूंकि वे अहमदाबाद में इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए बायो-बबल में थे, इसलिए बुमराह के साथी समारोह में शामिल नहीं हो सके।

 


ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी
बुमराह और संजना की पहली मुलाकात 2019 वर्ल्ड कप के दौरान हुई थी। संजना इवेंट कवर करने के लिए इंग्लैंड में थीं। अपनी पहली मुलाकात बाबत बुमराह ने एक शो में बताया था कि मैं जब पहली बार संजना से मिला तो मुझे वह घमंडी लगी थी। मगर, मुझे हैरानी ये जानकर हुई थी कि वो भी मेरे बारे में ऐसा ही सोचती थी। इस तरह हमारी पहली मुलाकात कुछ खास नहीं रही. लेकिन जैसे-जैसे हमारी मुलाकातों का सिलसिला आगे बढ़ा, तब हम आपस में एक-दूसरे को समझने लगे और दोस्त बन गए। संजना की सबसे स्पेशल बात यह है कि उन्हें गेम की काफी समझ है। वह इस बात को अच्छी तरह समझती हैं की एक खिलाड़ी किस दौर से गुजर रहा है और उसे कब किस चीज की जरूरत है। दोनों के बीच गुपचुप डेटिंग चली। आखिर मार्च 2021 में अचानक उनकी शादी की खबर बाहर आई।