Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन की शादी को एक महीना पूरा हो चुका है। दोनों ने 15 मार्च को गोवा में सभी रस्मों-रिवाजों के साथ एक-दूसरे के साथ शादी की। दोनों ने फैंस को इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर फोटो डाल कर दी। शादी के एक महीने पूरे होने पर जसप्रीत बुमराह ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह संजना के साथ दिखाई दे रहे हैं। उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर फैंस को खूब पसंद आ रही है।

DC vs RR Match Full Report :-

ये भी पढ़े -  रियान पराग ने ऋषभ पंत को रन आउट करने के बाद किया 'बीहू डांस', वीडियो वायरल

ये भी पढ़े -  संजू के स्ट्राइक न देने पर क्रिस मॉरिस ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी, कही यह बात

ये भी पढ़े - ऋषभ पंत ने राजस्थान से मिली हार का जिम्मेदार इसे ठहराया

ये भी पढ़े - क्रिस मोरिस की पारी देख बोले सहवाग- इसे कहते हैं इज्जत

ये भी पढ़े - मोरिस को स्ट्राईक ना देने पर बोले सैमसन- 100 बार भी वह मैच खेलूं तो नहीं दूंगा स्ट्राईक

बुमराह ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए पत्नी संजना को शादी के एक महीने पूरे होने पर बधाई दी है। बुमराह ने ट्विटर पर जो फोटो शेयर की है उसमें पत्नी संजना उन्हें अंगूठी पहनाते हुए दिखाई दे रही हैं। इस फोटो में दोनों ही कपल हंसते हुए काफी खूबसूरत दिखाई दे रहें हैं। इसके साथ बुमराह ने लिखा कि हमारे प्यार को एक महीना हो गया, ढेरों हंसी, बचकाने मजाक, लंबी बातें और शांति। मेरे सबसे अच्छे दोस्त से शादी किए हुए एक महीना हो गया।

वहीं बुमराह की पत्नी संजना ने भी शादी के एक महीने पूरे होने पर सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है। संजना ने केक काटते हुए की फोटो शेयर की है। इस फोटो में बुमराह और संजना इकट्ठे केक काटते हुए दिख रहें हैं। संजना ने इस फोटो के साथ लिखा कि मैं अपने पति और केक को अधिक मिस कर रही हूं।

गौर हो कि आईपीएल का 14वां सीजन शुरू हो चुका है। बुमराह मुंबई इंडियंस की टीम में हैं और पहले दो मैचों में उन्होंने शानदार गेंदबाजी की है। वहीं संजना भी शादी के बाद अपने काम पर लौट चुकी हैं और आईपीएल की कवरेज कर रही हैं। लेकिन आईपीएल के दौरान वह भी पति बुमराह को बायो बबल के कारण मिस कर रही हैं।

.
.
.
.
.