Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल का 7वां मैच खेल मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया और उनके इस फैसले को गेंदबाजों ने सही भी साबित किया। तेज गेंदबाज उनादकट ने दिल्ली के ऊपरी क्रम के तीन बल्लेबाजों को आउट कर टीम अच्छी शुरुआत दिलाई। लेकिन इस बाद दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने अर्धशतकीय पारी खेलकर टीम स्कोर को आगे ले गए। लेकिन उनकी इस शानदार पारी का अंत रन आउट से हुआ। पंत के रन आउट होने के बाद रियान पराग ने बीहु डांस किया।

PunjabKesari

दरअसल ऋषभ पंत मैच के दौरान अच्छी लय में दिख रहे थे उन्होंने अपना अर्धशतक भी पूरा कर लिया था। राजस्थान की टीम के लिए 13वां ओवर फेंकने रियान पराग आए। रियान पराग के इस ओवर में ऋषभ पंत ने तेजी से एक रन चुराने की कोशिश की लेकिन पराग की जबरदस्त थ्रो ने उन्हें पवैलियन लौटने पर मजबूर किया। पंत को आउट करने के बाद पराग मैदान में ही डांस करने लगे। पराग ने पंत को आउट करने के बाद असम का परंपरागत डांस बीहू किया।

पराग की पंत को आउट करने का बाद बीहू डांस करते हुए की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस मैच में रियान पराग ने बाउंड्री लाइन पर शानदार फील्डिंग भी की। उनकी इस फील्डिंग की भी सोशल मीडिया पर तारीफ हो रही है। पराग ने दिल्ली के खिलाफ 2 ओवर कराए जिसमें उन्होंने 8 की औसत से 16 रन दिए। 

.
.
.
.
.