Sports

खेल डैस्क : भारतीय पूर्व स्टार बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर भले ही क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं लेकिन वह अभी भी कई नवोदित प्लेयरों के आदर्श हैं। सचिन खुद भी नवोदित प्लेयरों को आगे बढ़ाने और सीनियर प्लेयरों का हौसला बढ़ाने का काम समय-समय पर करते रहे हैैं। खास तौर सोशल मीडिया या यूट्यूब चैनल पर वह क्रिकेट फैंस को अपने विचारों से अवगत करवाते रहते हैं। अब की बार उन्होंने गुजरात टाइटंस के सलामी बल्लेबाजी ऋद्धिमन साहा की तारीफ की है। साहा ने गुजरात की ओर से खेलते हुए तीन अर्धशतकों समेत 300 से ज्यादा रन बनाए हैं। 

Sachin Tendulkar, Wriddhiman Saha, IPL 2022, Gujarat Titans, IPL news in hindi, सचिन तेंदुलकर, रिद्धिमान साहा, आईपीएल 2022, गुजरात टाइटंस, आईपीएल समाचार हिंदी में

पिुलहाल सचिन तेंदुलकर गुजरात के इस बल्लेबाज से काफी प्रभावित हैं। उन्होंने कहा- ऋद्धिमान साहा एक अंडररेटेड प्लेयर हैं। मैं उन्हें काफी हाई रेट करता हूं क्योंकि वो एक खतरनाक खिलाड़ी हैं। वो स्पिनर्स और तेज गेंदबाजों के खिलाफ कहीं भी शॉट्स खेल सकते हैं। हालांकि शुरूआत में उनका फ्लो वैसा नहीं रहा था क्योंकि उन्हें ज्यादा स्ट्राइक नहीं मिल रही थी। जब एक बल्लेबाज काफी अच्छा खेल रहा हो तो जरूरी हो जाता है कि वो ज्यादा स्ट्राइक ले।

 

बता दें कि साहा ने इस सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 68, मुंबई इंडियंस के खिलाफ 55 तो चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ नाबाद 67 रन बनाए थे। पिछले 6 महीने से साहा सुर्खियों में रहे हैं। श्रीलंका सीरीज में जब उनका नाम नहीं आया था तो सीनियर जर्नलिस्ट बोरिया मजूमदार के साथ उनका विवाद सामने आ गया। हालांकि बोरिया को जिम्मेदार मानकर बीसीसीआई उनपर प्रतिबंध लगा चुका है। 
 

.
.
.
.
.