Sports

नई दिल्ली : कोलकाता नाइट राइडर्स से मिली हार के बाद राजस्थान रॉयल्स प्लेऑफ से बाहर हो गया। राजस्थान अब 14मैचों मे आठ हार के साथ आखिरी पायदान पर आ गया है। कोलकाता से करारी हार मिलने के बाद राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ ने इस पर बात की। उन्होंने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान कहा- हमने सोचा कि 180 का स्कोर बराबर का है लेकिन पहले ही ओवरों में 4 विकेट गंवाने से यह काफी मुश्किल हो गया। उन्होंने (कमिंस) अच्छी गेंदबाजी की और हमें बड़े शॉट लगाने से रोक दिया। दुर्भाग्य से हम अंत में हैं।

स्मिथ बोले- हमने दो जीत के साथ अच्छी शुरुआत की, हमने इससे पहले दो जीते लेकिन हम बीच में ठीक नहीं थे। हमने पर्याप्त जिम्मेदारी नहीं ली। हमारे लिए कुछ अच्छी चीजें भी आईं। जोफ्रा ने हमारे लिए असाधारण रूप से अच्छा खेल दिखाया। तवेतिया ने हमारे लिए कुछ मैच जरूर खींचे। उन्होंने टूर्नामेंट में अच्छी गेंदबाजी भी की। लेकिन आपको जीतने की जरूरत होती है। आगे बढऩे के लिए जीत जरूरी है। 

स्मिथ बोले- बीसीसीआई और इस टूर्नामेंट में शामिल सभी लोगों ने शानदार प्रदर्शन किया है। आशा है कि हम लोगों के चेहरों पर कुछ मुस्कान ला सकेंगे, खासकर भारत में जहां यह और भी कठिन होता है। बता दें कि राजस्थान ने आईपीएल का पहला टूर्नामेंट शेन वार्न की कप्तानी में जीता था। उसके बाद से वह खिताब जीत नहीं पाई है। राजस्थान ने सीजन की शुरुआत अच्छी की थी लेकिन वह जीत नहीं पाए।

.
.
.
.
.