Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: सीमित ओवरों की टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा को इस साल देश के सबसे बड़े खेल पुरस्कार राजीव गांधी खेल रत्न के लिए चुने जाने पर सभी फैंस को बधाई दी और कहा कि क्रिकेट संस्था को उनकी उपलब्धियों पर गर्व है। जहां टीम के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने उनकी वीडियो को सोशल मीडिया पर  ट्रोल कर दिया। 

PunjabKesari
दरअसल, हिटमैन ने अपना एक वीडियो इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया। जहां उन्होंने लिखा- आपकी सभी इच्छाओं और ढेर सारे प्यार के लिए धन्यवाद।.. बता दें, इस वीडियो में कहा, रोहित 'अभी तक का सफर शानदार रहा है और इस तरह का खेल पुरस्कार मिलना सचमुच सम्मान की बात है और मैं इसके लिए बहुत खुश हूं और यह आप सभी की वजह से मिला है। आपके समर्थन के बिना, यह संभव नहीं हो पाता।' जिसके बाद युवी ने कमेंट करते हुए लिखा- 'यह शानदार है कि कैसे मुंह के दोनों तरफ एक-एक गुलाब जामुन रख भी तुम बात कर पा रहे हो।' 

PunjabKesari
गौर हो कि युवराज सिंह की बात करें तो उन्होंने भारत के लिए 40 टेस्‍ट, 304 वनडे और 58 टी-20 इंटरनेशनल मैचों में हिस्सा लिया। इसमें उन्होंने क्रमश: 1900, 8701 और 1177 रन बनाए। युवराज ने टेस्ट में 9, वनडे में 111 और टी-20 में 28 विकेट झटके। उन्होंने वह 2007 में टी-20 वर्ल्‍डकप और 2011 में वनडे वर्ल्‍डकप जीतने वाली टीम इंडिया का हिस्सा थे।

 

View this post on Instagram

Thank you for all your wishes and lots of love.

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

.
.
.
.
.