Sports

नई दिल्ली : दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आबू धाबी में खेला गया मैच जीतने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा काफी खुश दिखे। मुंबई की टीम अब प्वाइंट टेबल में सात में से पांच मैच जीतकर टॉप पर आ गई है। जीत के बाद रोहित ने कहा- हम जिस तरह की क्रिकेट खेल रहे हैं, उससे हमें काफी आत्मविश्वास मिलता है। हमारे साथ गति होना महत्वपूर्ण है, और यह हमारे लिए एक आदर्श दिन है, जो उन दो महत्वपूर्ण बिंदुओं को प्राप्त कर रहा है। हमने सब कुछ सही किया, लेकिन अभी भी कुछ चीजें हैं जिन पर हम सुधार कर सकते हैं। हम गेंद के साथ अच्छे थे और उन्हें 160 रन पर सीमित कर दिया। बल्ले के साथ ठीक थे लेकिन अंत इतना अच्छा नहीं कर पाए। 

रोहित बोले- हमें खेल को सामान्य रूप से समाप्त करने के लिए एक सेट बल्लेबाज की आवश्यकता है, और कुछ सेट बल्लेबाज आज आउट हो गए, लेकिन मैं उंगलियों को इंगित नहीं करना चाहता क्योंकि इस टूर्नामेंट में पीछा करना मुश्किल रहा है। परिस्थितियों को देखते हुए, हमें बाहर आने और अच्छी क्रिकेट खेलने की आवश्यकता है और वैसे भी पीछा करते वक्त हमें एक शांत सिर चाहिए। साझेदारी होना और भी जरूरी है और हमने आज वही किया, जो हमें लाइन में मिला।

बता दें कि सीजन के दौरान रोहित शर्मा का बल्ला भी बराबर बोल रहा है। भले ही दिल्ली के खिलाफ वह रन नहीं बना पाए लेकिन खास बात यह रही कि उनके ओपनिंग साथी क्विटंम डिकॉक ने तीन मैचों में दूसरा अर्धशतक लगाया। डिकॉक शुरुआती मैचों में अच्छा नहीं खेल पाए थे। लेकिन अब उनकी फॉर्म में वापसी होने पर मुंबई राहत की सांस लेगी।

.
.
.
.
.