Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा अपनी चोट से उबर चुके हैं और वह बिल्कुल ठीक हो गए हैं। उन्होंने मैदान पर अपनी वापसी लीग राउंड के आखिरी मैच में हैदराबाद के खिलाफ की जिसमें वह पूरी तरह से फिट नज़र आ रहे थे। अब कयास यह लगाए जा रहें हैं कि रोहित शर्मा को बीसीसीआई ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर भेज सकती है।

सूत्र के मुताबिक बीसीसीआई भारतीय टीम के साथ 11 नवंबर को रोहित को भी ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भेज सकती है। मुंबई इंडियन्स के लिए मैदान पर उतरने के बाद रोहित की फिटनेस को लेकर बीसीसीआई की उम्मीद बढ़ गई है। सीमित ओवरों में भारत के उप-कप्तान टीम के बाकी सदस्यों के साथ 11 नवंबर को ऑस्ट्रेलिया के लिए चार्टर्ड फ्लाइट में सवार हो सकते हैं। 

सूत्र ने कहा कि इस संबंध में जल्द ही निर्णय लिया जाएगा। यह सही होगा कि रोहित टीम के साथ रहे और फिजियो नितिन पटेल और ट्रेनर निक वेब की देख-रेख में अपनी स्ट्रेंथ और कंडीशनिंग पर काम करें। अगर जरूरत हुई तो 27 नवंबर से शुरू होने वाली एकदिवसीय श्रृंखला से रोहित को टीम से बाहर रखा जा सकता है और वह टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला से वापसी कर सकते हैं। वह टेस्ट श्रृंखला तक पूरी फिटनेस हासिल कर सकते हैं और विराट कोहली की जगह खेल सकते हैं।  
 

.
.
.
.
.