Sports

जालन्धर : भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज रोहित शर्मा रियाल मैड्रिड क्लब से नाराज चल रहे हैं। दरअसल रोहित शर्मा ने ट्विटर पर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के एक बयान की फोटो रियाल मैड्रिड क्लब को टैग कर उनसे स्पष्टीकरण मांगा है। बीते दिनों रोनाल्डो ने एक इंटरव्यू के दौरान आरोप लगाया था कि रियाल मैड्रिड के प्रेसिडैंट के कारण उन्हें क्लब छोडऩा पड़ा था।

PunjabKesarisports Christiano Ronaldo

रोनाल्डो का कहना था कि मैंने बीते गर्मियों में रियाल मैड्रिड क्लब उसके प्रेसिडैंट फ्लोरेंटिनो पेरेज के कारण छोड़ा था क्योंकि वह उन्हें सिर्फ पैसा कमाने का जरिया ही मानते थे। रोनाल्डो ने कहा था कि उन्होंने सदा अपने बिजनेस के लिए मेरे साथ रिश्ता रखा। मुझे यह पता था कि वह मुझे जो भी कहते थे वह दिल से नहीं होता था। मेरा पहला टुुअर हो या 5 साल का करियर इस दौरान मैंने खुद को क्रिस्टियानो रोनाल्डो की जगह रखा लेकिन प्रेसिडेंट ऐसे व्यक्त करते थे कि जैसे मैं उनके लिए कुछ खास नहीं हूं।

बहरहाल रोहित ने रोनाल्डो के खुलासे के बाद सीधे रियाल मैड्रिड क्लब के ऑफिशियल ट्विटर हैंडलर को टैग करते हुए लिखा है कि मिस्टर पेरेज आखिर आपने ऐसा क्या कर दिया था?
रोहित के इस ट्विट के बाद से उनके कई फैंस ने अपनी भी प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक ने लिखा है- यह सब बिजनेस है। बिजनेस के लिए बिजनेस में इसका इस्तेमाल होता है।

Sports Rohit sharma