Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और विंडीज के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला एंटिगा के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में पहले दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट खोकर 203 रन बना लिए है। लेकिन इस मैच में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन देखकर हर कोई हैरान रह गया, क्योंकि प्लेइंग इलेवन में टीम के अनुभव खिलाड़ी रोहित शर्मा को मौका ही नही मिला। जिससे देखकर रोहित के फैंस काफी नाराज दिखे और सोशल मीडिया पर कप्तान कोहली को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

PunjabKesari
दरअसल, टीम इंडिया के कप्तान कोहली ने रोहित को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया है। रोहित के प्लेइंग इलेवन में ना होने से प्रशंसक काफी निराश दिखे और ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। वही एक यूजर ने लिखा....इस खिलाड़ी को आप बेंच पर बिठाने के लिए नहीं ले जा सकते हो बीसीसीआई अंकल......शास्त्री काका आप भी सोच लो। 


PunjabKesari
आपको बता दें कि जिंक्य रहाणे ने गुरुवार को तेज गेंदबाजी के अनुकूल ट्रैक पर 81 रन की पारी खेलकर अपने आलोचकों को जवाब देते हुए चुप करा दिया। इसके साथ ही विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के बारिश से बाधित भारत के वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट मैच के पहले दिन भारत ने 203 रन बनाए। वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के तहत वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच एंटिगा के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में खेला जा रहा है। वर्षा बाधित इस मैच में कैरेबियाई कप्तान जेसन होल्डर ने टॉस जीतकर भारतीय टीम को बल्ला थमाया।

.
.
.
.
.