Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2024 का 30वां मैच बेंगलुरु के एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में शाम 07:30 बजे से खेला जाएगा। आरसीबी इस सत्र में हैदराबाद को हराकर अपनी दूसरी जीत हासिल करने के लिए मैदान में उतरेगा। सितारों से सजी बेंगलुरु की टीम को इस सत्र की अपनी दूसरी जीत के लिए विराट कोहली, फाफ डुप्लेसी, ग्लेन मैक्सवेल और दिनेश कार्तिक के बल्लेबाजी में कमाल के साथ उसके गेंदबाजों को भी अपनी धारा दिखानी होगी। 

हेड टू हेड 

कुल मैच - 23 
बेंगलुरु - 10 जीत 
हैदराबाद - 12 जीत 
टाई - एक 

पिच रिपोर्ट 

एम चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच से हमेशा की तरह बल्लेबाजों को मदद मिलने की उम्मीद है। हालांकि पहले गेंदबाजी करने वाली टीम पिच की दो-तरफा प्रकृति का उपयोग करना चाहेगी। देर शाम ओस के कारण मैदान लक्ष्य का पीछा करने के लिए अच्छा होगा। आरसीबी उम्मीद और प्रार्थना कर रही होगी कि उन्हें यहां लक्ष्य का पीछा करने का मौका मिले। 

मौसम 

बेंगलुरु का मौसम क्रिकेट के खेल के लिए अच्छा रहने की उम्मीद है। मैच के दिन तापमान 30% नमी के साथ 25 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है।

संभावित प्लेइंग 11 

रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु : फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, महिपाल लोमरोर, दिनेश कार्तिक (कप्तान), रीस टॉपले, विजयकुमार विशाक, मोहम्मद सिराज, यश दयाल 

सनराइजर्स हैदराबाद : ट्रैविस हेड, अभिषेक शर्मा, एडेन मार्कराम, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, नितीश रेड्डी, शाहबाज़ अहमद, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, जयदेव उनादकट, टी नटराजन