Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : विराट कोहली की कप्तानी वाली राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु गो ग्रीन पहल के तहत चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हरी जर्सी पहनकर मैदान में उतरेंगी। आरसीबी और सीएसके के बीच मैच रविवार को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच में आरसीबी प्लेऑफ में स्थान पक्का करने जबकि सीएसके आत्मसम्मान के लिए उतरेगी। 

सभी खिलाड़ी और सहयोगी कर्मचारी हरे रंग की जर्सी में दिखाई देंगे ताकि धरती को स्वच्छ और स्वस्थ रखने के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए मदद मिले। एबी डिविलयर्स ने आरसीबी के ट्विटर हैंडल पर शेयर की गई वीडियो में इस बारे में जानकारी देते हुए कहा, 25 अक्टूबर को हम अपनी हरी जर्सी में सीएसके के खिलाफ खेलेंगे।

डिविलियर्स ने कहा, उपयोग में न होने पर लाइट और टैप बंद कर दें। हमें अपशिष्ट प्रबंधन सुनिश्चित करना चाहिए और प्लास्टिक का उपयोग कम करना चाहिए। हम जहां भी जाते हैं हमें प्लास्टिक की बोतलें उठा लेनी चाहिए। इन सभी छोटी-छोटी बातों का यदि कोई व्यक्ति ध्यान रखता है तो वास्तव में हमारे पर्यावरण की मदद करने के लिए एक लंबा रास्ता तय कर सकता है। 

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सत्र में आरसीबी सबसे मजबूत टीमों में से एक है। आरसीबी ने 10 में से 7 मैच जीतकर 14 अंक हासिल कर लिए हैं और प्लेऑफ में जाने वाली टीमों में शामिल है। 

.
.
.
.
.