Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सोमवार को हार क सामना करना पड़ा। लेकिन वह आईपीएल 2020 के प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए कामयाब रही। लेकिन आरसीबी की परफार्मेंस से माइकल वॉन का मानना है कि उनसमें आईपीएल का खिताब जीतने की पर्याप्त क्षमता नहीं है। आरसीबी उन टीमों में से जिसके आईपीएल 2020 का खिताब जीतने की उम्मीद है। 

माइकल वॉन ने रेखांकित किया कि उन्होंने शुरुआत से ही कहा था कि रॉयल चैलेंजर्स के पास खिताब उठाने के लिए पर्याप्त मारक क्षमता नहीं है। वहीं, पूर्व इंग्लिश कप्तान को लगता है कि 2020 में कुछ भी संभव है और जरूरत पड़ने पर विराट कोहली बाएं हाथ से बल्लेबाजी कर सकते हैं। मैं टीमों और व्यक्तियों को देखता हूं और देखता हूं कि आरसीबी टीम में पर्याप्त व्यक्ति हैं जो दबाव में खेलने के लिए आत्मविश्वास से भरे हुए हैं जो कि उनके अधीन होगा ... मुझे लगता है कि आरसीबी के पक्ष में एक बात यह है कि उन्हें खेलने के अलावा और कोई विकल्प नहीं मिला है। 

वॉन ने कहा, क्या आरसीबी की टीम इस साल खिताब जीत सकती है? मैंने शुरू से ही कहा है कि मुझे नहीं लगता कि वे इसे जीतने के लिए सामूहिक रूप से पर्याप्त हैं। कुछ भी हो विशेष रूप से 2020 में संभव है, दुनिया को उल्टा कर दिया है, जो जानता है कि क्या होने वाला है। विराट कोहली बाएं हाथ से बल्लेबाजी कर सकते हैं और मैच (एक इशारे में) जीत सकते हैं लेकिन यह एक लंबा क्रम है। 

.
.
.
.
.