Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व भारतीय क्रिकेट अंबाती रायुडू ने आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में जगह न मिलने से नाराज होकर संन्यास ले लिया था। लेकिन अब एक बार फिर वह क्रिकेट जगत में वापसी करना चाहते हैं और इस बात का उन्होंने इशारा भी किया है। रायुडू ने एक इंटरव्यू के दौरान वनडे और टी20 में वापसी करने का इशारा दिया है। 

तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन की वनडे लीग में वीए पार्थसारथी ट्रॉफी में ग्रैंड स्लैम टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे रायुडू ने एक चैनल से बातचीत के दौरान कहा कि वह भारत और आइपीएल में फिर से खेलने पर विचार कर रहे हैं और इस विकल्प को उन्होंने ध्यान में रखा है। यहां गौर करने योग्य है कि विश्व कप से कुछ महीने पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली द्वारा रायुडू को चार नम्बर पर खिलाने की बात कही गई थी लेकिन विजय शंकर को मौका दिया गया। इसके बाद भी दो मौके आए जब रायुडू को लगा कि वह टीम में शामिल हो सकते हैं लेकिन पहले रिषभ पंत और फिर मयंक अग्रवाल को विश्व कप में जगह मिलने पर उन्होंने निराश होकर संन्यास ले लिया था। 

इस साल जुलाई में रायुडू ने हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन को पत्र के जरिए रिटायरमेंट की घोषणा करते हुए लिखा था कि मैं खेल के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने का फैसला कर चुका हूं। मैं बीसीसीआई और उन सभी राज्य संघों को धन्यवाद कहना चाहता हूं जिन्होंने मुझे खेलने का अवसर दिया और जिनका मैंने प्रतिनिधित्व किया और इनमें हैदराबा, बड़ोदा, आंद्र प्रदेश और विदर्भ शामिल है। इस दौरान उन्होंने उन सभी भारतीय कप्तानों को भी धन्यवाद किया था जिसके साथ वह कभी खेले थे। 

.
.
.
.
.