Sports

नई दिल्ली : भारतीय टीम ने 22 अगस्त से वैस्टइंडीज के खिलाफ टैस्ट सीरीज की शुरुआत करनी है। ऐसे में टीम इंडिया के बॉलरों को दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने खास सलाह देते हुए कहा है कि वैस्टइंडीज ने पिछले साल टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड को घर में हराया था। उनके पास वास्तव में अच्छी गति है। कुछ युवा, रोमांचक बल्लेबाज जैसे शाई होप और शिमरॉन हेटमेयर को भारतीय टीम हल्के में नहीं ले सकती।

अश्विन ने कहा- टीम इंडिया को वैस्टइंडीज में जीत के लिए एक जुट होना होगा। भारतीय टीम के लिए खेलने से बढ़कर किसी प्लेयर के लिए कुछ नहीं हो सकता। हम युवा होने पर इसका सपना देखते हैं। भारतीय टीम अच्छा क्रिकेट खेल रही है। हमारे पास रोमांचक समय है। अश्विन ने अपनी परफार्मेंस पर बात करते हुए कहा कि वह कभी लक्ष्य निर्धारित कर नहीं चलते। मैं अभी अच्छी लय से गेंदबाजी कर रहा हूं। गेंद हाथ से अच्छी तरह से निकल रही है और मैं सिर्फ इसे बरकरार रखना चाहता हूं। 

फिटनेस संबंधी सवालों पर अश्विन ने कहा- ऐसा बिल्कुल नहीं है। मैं इसे जैसा चाहता हूं ले जाना चाहता हूं। मैं फिट हूं और मैं अच्छी गेंदबाजी कर रहा हूं। और मैं हमेशा बल्लेबाजी भी कर सकता हूं। हां, कुछ सतहों पर थोड़ा ऊपर-नीचे हो सकता है। क्योंकि उछाल हर पिच पर असंगत होता है। कुछ पिचें तेज भी होती है। ऐसे में आपको अनुकूल होना होता है, मैंने इस ओर कदम बढ़ाए हैं। 

.
.
.
.
.