Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) 2020 में शानदार प्रदर्शन करने वाले हैदर अली की तारीफ करते हुए उनकी तुलना टाॅस बल्लेबाजों में शामिल बाबर आजम से की थी। अब पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर और कमेंटेटर ने रमिज राजा ने हैदर अली की तारीफ करते हुए कहा कि उनमें भारतीय कप्तान विराट कोहली और बाबर आजम जैसा टैलेंट है। 

रमिज ने हैदर के बारे में बात करते हुए कहा कि उसमें प्रतिभा है और पीएसएल 2020 सीजन में अपना नाम बना लिया है। उन्होंने कहा कि 19 साल के इस क्रिकेटर को अपने खेल में स्थिरता की जरूरत है। एक बल्लेबाज के रूप में उसके पास अच्छे स्ट्रोक्स हैं इसलिए तीन नम्बर की जगह उसके लिए सटीक है। उसे गेंदबाजों के खिलाफ आक्रामक रवैया अपनाने में कभी डर नहीं लगता जो उसकी सबसे बड़ी सकारात्मकता है। 

पूर्व क्रिकेटर ने हैदर अली को बाबर और कोहली के समान क्रिकेटर बताते हुए कहा कि हैदर को बाबर और कोहली के दृष्टिकोण का पालन करने की आवश्यकता है। इन दोनों में जितना टैलेंट है उतना सुधार नहीं किया है, क्योंकि वह मुख्य रूप से पारंपरिक शॉट्स पर निर्भर हैं। हैदर के पास भी ठीक इन दोनों जैसा ही टैलेंट है लेकिन उसे अपने खेल को लेकर जागरूकता और मैच में लंबी पारी खेलने की जरूरत है। 

.
.
.
.
.