Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल का आगाज 23 मार्च से होने जा रहा है। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2019 में अपने खिताब का बचाव करने के लिए उतरेगी। वही वर्ल्ड कप से ठीक पहले एक बार फिर बल्ले और गेंद से बड़ा घमासान देखने को मिलेगा। हर बार की तरह इस बार भी फैंस की नजरें ऑरेंज कैप और पर्पल कैप जीतने वाले खिलाड़ियों पर टिकी होंगी। ऐसे में प्रैक्टिस मैच में चेन्नई के बल्लेबाज सुरेश रैना ने अपनी तूफानी बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया और 29 गेंदों पर 56 रन की ताबड़तोड़ पारी खेल दी। 

PunjabKesari
दरअसल, सोमवार को खेले गए प्रैक्टिस मैच में चेन्नई के बल्लेबाज सुरेश रैना ने अपनी तूफानी बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया और 29 गेंदों पर 56 रन की ताबड़तोड़ पारी खेल दी। अपनी इस पारी में रैना ने शानदार छह छक्के भी लगाए। चेन्नई की तरफ से टीम के गेंदबाज दीपक चाहर और हरभजन सिंह का प्रदर्शन काफी प्रभावशाली रहा। चाहर ने चार ओवर में 27 रन देकर एक विकेट लिए जबकि भज्जी ने चार ओवर में 23 रन देकर एक शिकार किया।  

Cricket news in hindi, IPL 2019, Chennai Super king, Suresh Raina, 29 balls, Blasting Batting, Practise match
सीएसके हर सीजन में शानदार प्रदर्शन करती रही है और यही वजह है कि वह हर सीजन में प्लेऑफ में पहुंची है। इस टीम में युवा खिलाड़ियों की जगह अनुभवी खिलाड़ियों की संख्या ज्यादा है। एक बार फिर से इस टीम के फैंस को ये उम्मीद है कि धोनी चौथी बार खिताब जीतने में सफल रहेंगे। इस टीम के प्रैक्टिस मैच में भी खिलाड़ियों के उत्साह को बढ़ाने काफी बड़ी संख्या में फैंस मैदान पर पहुंच रहे हैं। 
 

PunjabKesari

.
.
.
.
.