Sports

नई दिल्ली : भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज जहीर खान ने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट की दोनों पारियों में असफल रहे पृथ्वी शॉ के लिए आगे के मैचों में टीम में जगह बनाना मुश्किल होगा। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड टेस्ट मैच की पहली पारी के दूसरे गेंद पर बोल्ड होने वाले शॉ दूसरी पारी में भी सस्ते में पवेलियन चलते बने। उन्होंने दूसरे पारी में मात्र चार गेंदे खेली और एक बार फिर बोल्ड होकर पवेलियन लौट गए। पृथ्वी शॉ को अंतिम एकादश में आगे शामिल किए जाने पर सवाल उठाए जाने लगे हैं। उनकी जगह फॉर्म में चल रहे शुभमन गिल और लोकेश राहुल को टीम में शामिल किए जाने की चर्चा तेज हो गई है।

Prithvi Shaw, Zaheer Khan, AUS vs IND, Team india, जहीर खान, Australia vs India 1st Test, India tour of Australia, Adelaide,

जहीर खान ने एडिलेड टेस्ट के दूसरे दिन का खेल खत्म होने पर सोनी सिक्स से कहा- मेरे हिसाब से जब आप रन बनाते हैं तो यह आपके पक्ष में जाता है। लेकिन जब आप निरंतर सस्ते में पवेलियन लौट रहे हों तो हर कोई सवाल खड़े कर देता है। यही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट है। हर कोई आपकी कमियों को निकालकर केवल आलोचना करने के मूड में है। कुछ ऐसा ही फिलहाल पृथ्वी शॉ के साथ हो रहा है।

Prithvi Shaw, Zaheer Khan, AUS vs IND, Team india, जहीर खान, Australia vs India 1st Test, India tour of Australia, Adelaide,

उन्होंने कहा- मैं इस बात से पूरी तरह से सहमत हूं कि पृथ्वी शॉ को अगले टेस्ट से बाहर रहना पड़ सकता है। इस सीरीज में अब आगे जगह बनाना उनके लिए मुश्किल हो सकता है। इस तरह के स्कोर बनाने और कैच छोडऩे के बाद उनका आगे खेलना मुश्किल है।