Sports

जालन्धर : डब्लयूडब्लयूई के फार्मेट मेय यंग क्लासिक की नवोदित रैसलर प्रिसिला कैली ने लोकल फाइट के दौरान इतनी शर्मनाक हरकत की है कि हर किसी को घिन आ जाएगी। फाइट के दौरान अपने होश खो बैठी प्रिसिला ने अपना टैम्पोन (महावारी के दौरान इस्तेमाल में आना वाला प्रोडक्ट) निकालकर प्रतिद्वंद्वी महिला रैसलर के मुंह में डाल दिया। प्रिसिला की इस हरकत की वीडियो सोशल साइट्स पर शेयर होते ही उन्हें अब तक की सबसे गंदी रैसलर की संज्ञा दी जा रही है। लोगों ने सोशल साइट्स पर लिखा है कि यह अब तक का सबसे शर्मनाक घटनाक्रम है।

 

प्रिसिला की हरकत को रैसलर ने बताया निंदनीय

Priscilla Kelly shoving her tampon down opponent’s throat

Priscilla Kelly shoving her tampon down opponent’s throat

डब्लयूडब्लयूई की पूर्व रैसलर गेल किम ने लिखा कि यह ऐसी हरकत है जिसे शेयर नहीं किया जा सकता बस इसकी निंदा की जा सकती है। वहीं, डी एक्स के लीजैंड रोड डोज ने लिखा कि इंडस्ट्री में कुछ ऐसे लोग भी है जो हर समय विवाद खड़ा रखते हैं। रैसलर को अपनी जिंदगी को सीरियस लेना चाहिए। 

प्रिसिला ने सोशल साइट्स पर दिया तीखा जवाब

Priscilla Kelly shoving her tampon down opponent’s throat

सोशल साइट्स पर तीखी प्रतिक्रियाएं मिलने पर प्रिसिला ने लिखा कि अगर मैच के दौरान मर्द रैसलर ऐसी कोई हरकत तो करता है तो इसे बेहद फनी या मजेदार कहा जाता। अगर महिलाओं के मैच में ऐसे हुआ है तो ऐसी गंदा व शर्मनाक क्यों कहा जा रहा है। यह समानता के अधिकार का हनन नहीं है क्या।
 

.
.
.
.
.