Sports

मैसुरू : पांडिचेरी प्रीडेटर्स ने शुक्रवार को यहां खेले गए पारले इंडो इंटरनेशनल प्रीमियर कबड्डी लीग (आईपीकेएल) के पहले सीजन के दूसरे चरण के पहले दिन के पहले मुकाबले में पुणे प्राइड को 41-33 से हरा दिया। यह इस सीजन में पुणे की पहली हार है जबकि पांडिचेरी ने अपनी तीसरी जीत हासिल की है। इस रोमांचक मैच में पांडिचेरी की टीम ने पहले क्वाटर्र में 10-9, दूसरे में 12-6, तीसरे में 7-12 और चौथे में 12-6 से जीत हासिल की।

पांडिचेरी के लिए आर सुरेश कुमार ने सबसे अधिक 11 अंक बटोरे जबकि सोमबीर ने छह तथा सोनी ने पांच अंक जुटाए। पुणे राउंड में अपने सभी मैच जीतने वाली पुणे की टीम की ओर से शेख अब्दुल और अमरजीत ने सात-सात अंक बनाए। पहला क्वाटर्र काफी रोमांचक रहा। पांडिचेरी की टीम ने 10-9 की बढ़त के साथ यह क्वाटर्र समाप्त किया। उसने 3-0 के साथ शुरुआत की थी लेकनि एक समय पुणे ने 8-8 की बराबरी हासिल कर ली। अगले दो अंक हालांकि पांडिचेरी के नाम रहे और इस तरह उसने पहले क्वाटर्र की समाप्ति दो अंकों की बढ़त के साथ की। पांडिचेरी की टीम पुणे को कोई मौका नहीं देना चाहती थी और उसने एक के बाद एक अंक लेते हुए 21-9 की बढ़त हासिल की। हालांकि पुणे में अंतर घटाते हुए स्कोर 15-22 कर दिया।

पुणे ने तीसरे क्वाटर्र की धमाकेदार शुरुआत की और पांडिचेरी को मैच में पहली बार आलआउट किया और स्कोर 22-24 कर लिया। एक समय ऐसा भी आया जब पुणे की टीम ने बेहतरीन खेल के दम पर स्कोर 27-27 कर लिया लेकिन इस क्वाटर्र के अंतिम रेड में मिले दो अंकों के साथ पांडिचेरी ने 29-27 की बढ़त हासिल कर ली। इस क्वाटर्र में पुणे को 12 और पांडिचेरी को पांच अंक प्राप्त हुए। अंतिम क्वाटर्र में पांडिचेरी ने लगातार अंक लिए और एक समय 33-28 की बढ़त बना ली। इसके बाद उसने पुणे को दूसरी बार आलआउट कर अपनी बढ़त को 37-28 कर लिया और मैच को 41-33 से जीत लिया। 

.
.
.
.
.