Sports

नई दिल्ली : दिल्ली के कोच रिकी पोंटिंग ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच शुरू होने से पहले अपने मुख्य प्लेयरों पंत और स्टोइनिस की भूमिकाओं पर बात की है। पोंटिंग ने कहा है कि ऋषभ पंत अपनी जिम्मेदारियों के बारे में जानते हैं। लेकिन साथ ही वह ऐसा व्यक्ति नहीं है जिसे आप बहुत ज्यादा पुश देना चाहते हैं। जब वह अपनी बल्लेबाजी और तैयारियों के बारे में बताता है तो मैं उस पर बहुत मेहनत करता है।

PunjabKesari

पोंटिंग बोले- वह उस तरह का आदमी है जिसे आप तब तक प्रशिक्षित नहीं कर सकते जब वह स्थिति के आसपास आता है। दिल्ली के गेंदबाजी विभाग में कगिसो रबाडा, ईशांत शर्मा, एनरिक नार्जे, मोहित शर्मा भी है। पोंटिंग ने एनरिक नार्जे की तारीफ करते कहा है कि वह सबसे प्रभावशाली तेज गेंदबाजों में से एक हैं। जब से वह आए हैं उन्होंने रबाडा, ईशांत शर्मा और मोहित शर्मा के साथ नेट सेशन किए हैं। वह मोहित की तुलना में डेथ ओवरों को अच्छी गेंदबाजी कर सकते हैं।

PunjabKesari

इसके अलावा मार्कस स्टोइनिस जिन्हें ऑस्ट्रेलिया ने डेथ ओवरों में गेंदबाजी करने के लिए इस्तेमाल किया था भी हमारे लिए अच्छा विकल्प है। हमारे पास अश्विन भी है। पर हम सभी को एक प्लेइंग-11 में नहीं मौका दे सकते। खेल इसलिए बहुत महत्वपूर्ण हो जाता है ताकि पॉवर प्ले, मिडिल और डेथ ओवरों के दौरान हमारे पास पर्याप्त विकल्प हों। हम सही काम्बीनेशन के साथ जाएंगे।

 

.
.
.
.
.