T20-world-cup-2021
Sports

नई दिल्ली : विंडीज टीम ने आगामी दिनों में दक्षिण अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है। इसके लिए किरोन पोलार्ड को कप्तान बनाया गया है। पोलार्ड ने अब एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि बढ़ती उम्र के कारण उनका लंबे समय तक क्रिकेट से जुड़े रहना संभव नहीं है। ऐसे में किसी ओर को आगे आना होगा। कौन से क्रिकेटर को जिम्मेदारी दी जा सकती है, सवाल पर पोलार्ड ने कहा कि इसके लिए हेटमायर पहली च्वाइस हो सकते हैं।

Keiron Pollard, Cricketer, Windies, Cricket news in hindi, Sports news, किरोन पोलार्ड, Shimron Hetmyer, Windies cricket

पोलार्ड ने कहा कि हेटमायर ऐसे बल्लेबाज हैं जोकि तीनों फॉर्मेट में बढिय़ा क्रिकेट खेल सकते हैं। हालांकि उन्हें सिलेक्टर्स का भरोसा हासिल करने के लिए अभी काफी मेहनत करने की जरूरत होगी। पोलार्ड ने एक टीवी शो पर कहा कि हेटमायर ऐसे प्लेयर हैं जो वेस्टइंडीज क्रिकेट को आगे ले जा सकते हैं। हम उसे काफी पसंद करते हैं। वह टैलेंटेड क्रिकेटर हैं। वो एक ऐसे प्लेयर हैं जिन्हें हम लोग दिल के करीब से जानते हैं। जेनरेशन के हिसाब से वो वेस्टइंडीज क्रिकेट को आगे ले जा सकते हैं। उनके पास इस तरह की स्किल है और वो काफी सफलता हासिल कर सकते हैं।

Keiron Pollard, Cricketer, Windies, Cricket news in hindi, Sports news, किरोन पोलार्ड, Shimron Hetmyer, Windies cricket

पोलार्ड बोले- हम जरुर चाहेंगे कि हेटमायर क्रिकेट के तीनों ही फॉर्मेट में खेलें लेकिन मेहनत उन्हें ही करना होगा। वनडे में उनका रिकॉर्ड शानदार है और आईपीएल में भी हमने देखा कि वो क्या कर सकते हैं। बता दें कि हेटमायर इंजरी के कारण विंडीज टीम से लगातार नहीं खेल पाए हैं। 2017 में डेब्यू के बाद से उन्होंने केवल 16 टेस्ट, 45 वनडे और 27 टी20 मुकाबले खेले हैं। लगातार टीम के लिए उपलब्ध नहीं रहने की वजह से उन्हें वेस्टइंडीज की कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में शामिल नहीं किया था।

.
.
.
.
.