Sports

नई दिल्ली : कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल इन दिनों यूएई में आईपीएल खेलने में व्यस्त हैं। जहां उनकी टीम अच्छा प्रदर्शन करते हुए अंक तालिका में टॉप 4 में बनी हुई है। हालांकि आंद्रे रसेल का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। अब तक फैंस को रसेल की तूफानी बल्लेबाजी देखने को नहीं मिली है, जिसके बाद एक ट्विटर यूजर ने उनकी पत्नी जैसिम को ट्रोल करने की कोशिश की। हालांकि रसेल की पत्नी ने करारा जवाब देकर उसकी बोलती बंद कर दी।

PunjabKesari

इंस्टाग्राम पर जैसिम लॉरा ने अपनी फोटो पोस्ट की जिस पर आतिफ खान के एक यूजर ने उन्हें पति रसेल को लेकर ट्रोल करने की कोशिश की। उस यूजर ने लिखा, जैसिम आंटी प्लीज दुबई चली जाओ, रसेल अच्छी फॉर्म में नहीं है। इसके बाद जैसिम लॉरा ने यूजर को दो टूक जवाब देते हुए लिखा-आंद्रे रसेल बेस्ट फॉर्म में है। 

PunjabKesari

आंद्रे रसेल की पत्नी जैसिम आईपीएल में उन्हीं के साथ ट्रैवल करती थीं लेकिन इस बार कोरोना वायरस के चलते उन्होंने यूएई नहीं जाने का फैसला किया। जैसिम हाल ही में मां बनी हैं और वो अपनी बच्ची का ख्याल रख रही हैं।

PunjabKesari

बता दें आंद्रे रसेल ने आईपीएल 2020 में सिर्फ 12.50 की औसत से 4 पारियों में 50 रन ही बनाए हैं। उनका स्ट्राइक रेट भी 135 का है, जो कि उनके लिहाज से कम माना जाता सकता है। 4 पारियों में रसेल के बल्ले से सिर्फ 4 छक्के निकले हैं. गेंदबाजी में जरूर रसेल ने 4 पारियों में 5 विकेट झटके हैं।

PunjabKesari
 

.
.
.
.
.