Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर के पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) में चीफ सिलेक्टर बनने खबरें आ रही थी। रिपोर्ट्स में कहा गया था कि मिस्बाह उल हक से कंधों से भार कम किया जाएगा ताकि वह मुख्य कोच के रूप में पूर्ण रूप से अपनी सेवा दे सकें। लेकिन अब इस मामले में चुप्पी तोड़ने हुए पीसीबी अधिकारी ने बड़ा बयान दिया है और अख्तर से चीफ सिलेक्टर बनने पर सारी स्थिति साफ की है। 

पीसीबी अधिकारी ने कहा, ये सब अफवाहें हैं और कुछ नहीं। इस समय सिलेक्शन कमेटी में किसी भी तरह के बदलाव का कोई प्लान नहीं है। उन्होंने कहा हम ये कैसे कर सकते हैं? हमने अभी तक मूल्यांकन के प्रमुख पद बनाए हैं। हमने पहले ही स्पष्ट कर दिया है कि सभी प्रमुख पद एक निर्धारित अवधि के पूरा होने पर गहन मूल्यांकन के तहत जाएंगे। उसका संचालन किया जाना बाकी है, इसलिए समिति में कोई बदलाव करने का कोई कारण नहीं है। 

अधिकारी ने कहा, शोएब ने मिलने के लिए अनुरोध किया था और वह मणि और वसीम के इस्लामाबाद प्रवास के दौरान बाध्य थे। उस बैठक का कोई और कारण नहीं था। अधिकारी ने आगे कहा, इकबाल कासिम ने हाल ही में क्रिकेट समिति के प्रमुख पद से इस्तीफा दे दिया है और इस तरह पीसीबी वर्तमान में इस पद पर उपयुक्त उम्मीदवार की तलाश कर रहा है। फिलहाल हमने क्रिकेट समिति के नए प्रमुख के रूप में नाम को अंतिम रूप नहीं दिया। 

.
.
.
.
.