Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईसीसी टी20 विश्व कप इस साल भारत में खेला जाना है। इस पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन एहसान मनी ने बयान दिया है। एहसान मनी ने भारत में होने वाले विश्व पर बयान देते हुए कहा कि हमें इससे कोई आपत्ति नहीं है कि विश्व कप भारत में हो रहा है। उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि पीसीबी भारत में विश्व कप के खिलाफ नहीं है। 

एहसान मनी ने अपने एक बयान में कहा कि मैं यह स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि हम भारत में होने वाले आईसीसी विश्व के खिलाफ नहीं हैं। लेकिन हमें पता होना चाहिए कि विश्व कप के लिए हमारे खिलाड़ियों, सपोर्ट स्टाफ, फैंस और मीडियाकर्मियों को जरूरी वीजा दिया जाए। 

इसके साथ ही एहसान मनी ने एशिया कप की मेजबानी पर कहा कि हमने 2020 में होने वाले एशिया कप को बदल कर 2021 में श्रीलंका में किया। जो इस साल जून के महीने में होना था क्योंकि पिछले साल कोविड महामारी के कारण यह नहीं हो पाया था। लेकिन अब इसकी तारीख आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के साथ टकरा रहीं हैं तो अब यह साल 2023 में हो सकता है। 

उन्होंंने कहा कि हम सभी घरेलू मैच पाकिस्तान में कराने के लिए सक्षम हो चुके हैं। अगर किसी भी टीम को हमारे साथ खेलना है तो उन्हें हमारे देश पाकिस्तान में खेलना होगा। हम यूएई में तभी जाएंगे अगर एशिया कप जैसा कोई बड़ा टूर्नामेंट होगा। 
 

.
.
.
.
.