Sports

खेल डैस्क : चेन्नई से हारने के बाद मुंबई इंडियंस ने अब जोरदार वापसी की है। मुल्लांपुर के मैदान पर पंजाब किंग्स के खिलाफ हुए मुकाबले में मुंबई 9 रन से जीतने में सफल रही। यह मुकाबला भी आखिरी ओवर में गया था। मुंबई इसी के साथ अंक तालिका में 7वें स्थान पर आ गई है। मैच में पंजाब की ओर से शशांक सिंह के बाद आशुतोष शर्मा ने मुंबई के गेंदबाजों को खूब टक्कर दी थी लेकिन अंत जब जीत मुंबई के हाथ लगी तो कप्तान हार्दिक पांड्या भी खुश दिखे। उन्होंने मैच के बाद कहा कि यह क्रिकेट का बहुत अच्छा खेल था। यहां सबकी नस-नस की जांच हुई। हमने खेल से पहले इस बारे में बात की थी कि इस खेल में सबके कैरेक्टर की जांच होगी। 

 


हार्दिक ने कहा कि स्वाभाविक रूप से आपको लगता है कि आप खेल में आगे हैं। लेकिन हम जानते थे कि आईपीएल में इन खेलों को तैयार करने की प्रवृत्ति है। यहां कुछ अविश्वसनीय खेल देखने को मिला। लगभग हर गेंद बीच में टकराती है। उसके लिए (आशुतोष वर्मा) खुश हूं और उसके भविष्य के लिए खुश हूं। हमने टाइमआउट में कहा था कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम कितने अच्छे दिखते हैं। हम इस खेल में स्क्रैपिंग करते रहेंगे। कुछ ओवरों में हम काफी नरम थे। फिर भी, जीत तो जीत होती है।


वहीं, मुंबई के लिए तीन महत्वपूर्ण विकेट लेने वाले गेराल्ड कोएत्ज़ी ने मैच के बाद कहा कि यह क्या खेल था। हमें बोर्ड पर एक अच्छा स्कोर मिला था। हमने गेंद से वास्तव में अच्छी शुरुआत की। हम सोच रहे थे कि गेम हमारे पास है। लेकिन क्रिकेट एक मजेदार खेल है। उन्होंने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की, यह एक झूले की तरह था। यह पता नहीं लग पा रहा था कि कौन जीतेगा। यह अविश्वसनीय है, मैंने जो कुछ भी अनुभव किया है और यहां तक ​​कि प्रशंसक अनुभव भी उससे बिल्कुल अलग है, बिल्कुल अविश्वसनीय।

 

अपडेट हुई अंक तालिका
मुंबई इंडियंस ने पंजाब पर जीत के साथ अंक तालिका में सातवें स्थान पर कब्जा कर लिया है। मुंबई के अब 7 मैचों में तीन जीत और 4 हार के साथ 6 प्वाइंट है। उनके साथ दिल्ली कैपिटल्स भी है लेकिन दिल्ली बेहतरीन नेट रन रेट के कारण उससे ऊपर है। अंक तालिका में अभी भी राजस्थन रॉयल्स 7 में से 6 जीत के साथ पहले नंबर पर है। दूसरे नंबर पर कोलकाता नाइट राइडर्स तो तीसरे पर चेन्नई सुपर किंग्स बनी हुई है। अंक तालिका में अब पंजाब किंग्स नौवें तो रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु 10वें स्थान पर आ गई है। 

दोनों टीमों की प्लेइंग 11
पंजाब किंग्स :
रिले रोसौव, प्रभसिमरन सिंह, सैम कुरेन (कप्तान), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियाम लिविंगस्टोन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बराड़, हर्षल पटेल, कैगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह।
मुंबई इंडियंस : रोहित शर्मा, ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पंड्या (कप्तान), टिम डेविड, रोमारियो शेफर्ड, मोहम्मद नबी, गेराल्ड कोएत्जी, श्रेयस गोपाल, जसप्रीत बुमराह।