Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : बारिश के कारण पहला मैच धूल जाने के बाद श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच 30 सितंबर को दूसरा वनडे मैच खेला गया। आतंकी हमले के 10 साल बाद श्रीलंका के साथ खेले गए मैच में कराची के नेशनल स्टेडियम की दो बार लाइट चली गई। इस कारण पाकिस्तान का सोशल मीडिया पर मजाक बन रहा है। वहीं इस घटना के कारण पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद काफी गुस्से में दिखे।

PunjabKesari

पाकिस्तान की बल्लेबाजी के दौरान स्टेडियम की फ्लड लाइट्स ठीक से काम कर रही थी। लेकिन जैसे ही श्रीलंका की टीम बैटिंग करने मैदान में उतरी तो स्टेडियम की लाइट्स बंद हो गई और स्टेडियम में अंधेरा सा छा गया। इसके बाद लाइट्स 30 मिनट के बाद लौटी जिस कारण खिलाड़ियों सहित स्टेडियम में बैठे दर्शक भी खासा नाराज दिखाई दिए और इंटरनेट पर इस बात को लेकर काफी मजाक उड़ रहा है।

PunjabKesari

स्टेडियम में लाइट जाने की इस शर्मनाक घटना पर कुछ लोगों ने पाकिस्तान के नेशनल स्टेडियम के मेंटिनेंस पर सवाल खड़े रहे हैं। एक यूजर ने पाकिस्तान को ट्रोल करते हुए लिखा, खाली स्टेडियम और फ्लड लाइट्स फैंटास्टिक। वहीं इस मामले में एक अन्य यूजर्स ने लिखा- फ्लड लाइट्स लगाने के पैसे नहीं हैं और इन्हें कश्मीर चाहिए। 

PunjabKesari

मैच का हाल 

पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट गंवाकर 305 रन बनाए। इसके जवाब में उतरी श्रीलंकाई टीम को पाकिस्तान के गेंदबाजों पर 238 रनों पर ही ढेर कर अपने देश में श्रीलंका 10 साल बाद हराया। 

.
.
.
.
.