Sports

मियामी : विश्व रैंकिग में दूसरे स्थान पर काबिज टेनिस खिलाड़ी नाओमी ओसाका ने मियामी ओपन के दूसरे दौर में शुक्रवार को अजला तोम्लजानोविच को हारा कर लगातार 22वीं जीत दर्ज की। जापान की खिलाड़ी ने 7-6, 6-4 से मैच अपने नाम किया। ओसाका लगभग एक साल से अजेय है और इस दौरान उन्होंने पिछले महीने ऑस्ट्रेलियाई ओपन के रूप में अपना चौथा ग्रैंड स्लैम खिताब जीता था। तीसरे दौर में पहुंच चुकी ओसाका अगर एक और जीत दर्ज करती है तो इस टूर्नामेंट में यह उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन होगा। 

पुरुष वर्ग में तीसरी वरीयता प्राप्त अलेक्जेंडर ज्वेरेव को विश्व रैंकिंग में 83वें स्थान पर काबिज एमिल रूसूवोरी से 1-6, 6-3, 6-1 से हार का सामना करना पड़ा। शीर्ष वरीय दानिल मेदवेदेव ने येन-ह्सुन लू को एक घंटे से भी कम समय में 6-2, 6-2 से शिकस्त दी वरीयता प्राप्त कुछ अन्य खिलाड़ियों डेविड गोफिन (आठवीं वरीयता), ग्रिगोर दिमित्रोव (नौवीं वरीयता) और रीले ओवेल्का (30वीं वरीयता) को हार का सामना करना पड़ा। 

गोफिन को जेम्स डकवर्थ ने 6-3, 6-1 जबकि दिमित्रोव को कैमरून नोर्रे ने 7-5, 7-5 से हराया। ओपेल्का को एलेक्सी पोपीरिन ने 6-4, 6-2 से शिकस्त दी। महिलाओं के अन्य मुकाबलों में 10वीं वरियता प्राप्त किकी बार्टेंस को ल्यूडमिला सैमसनोवा ने 6-2, 6-1 जबकि जेनिफर बार्डी को सारा सोर्रिबस तोर्मो ने 3-6, 6-4, 6-1 से मात दी। चौथी वरीयता प्राप्त सोफिया केनिन ने एंड्रिया पेटकोविच को 6-7, 6-1, 6-3 से शिकस्त दी। उनके अलावा कैरोलिना प्लिस्कोवा, बियांका आंद्रेस्क्यू, गर्बिने मुगुरुजा और एलिसे मार्टेंस ने भी जीत दर्ज की। 

.
.
.
.
.