Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : न्यूजीलैंड और भारत के बीच खेला गया तीसरा टी20 इंटरनेशनल मैच बारिश के कारण टाई हो गया है और इसी के साथ ही भारतीय टीम ने सीरीज 1-0 से जीत ली है। न्यूजीलैंड के कप्तान टिम साउदी ने कहा कि भारत जैसी बेहतरीन टीम के खिलाफ वनडे में वापसी करके अच्छा लगेगा। ऑकलैंड में अच्छी भीड़ की उम्मीद है। 

न्यूजीलैंड के कप्तान टिम साउदी ने मैच के बाद प्रेस वार्ता में कहा, बल्ले से भी निराशाजनक प्रदर्शन था। हमने जल्दी विकेट लेने के बारे में बात की। हमें पता था कि अगर हम वो विकेट हासिल कर सकते हैं तो कुछ भी हो सकता है, लेकिन दुर्भाग्य से मौसम आ गया। स्कोरबोर्ड के चारों ओर थोड़ी अनिश्चितता थी कि क्या बारिश के आने पर यह टाई था। किसी भी तरह से जा सकता था, जिस तरह से हमने गेंद से आक्रमण किया और उन्हें दबाव में रखा, वह सुखद था। भारत जैसी बेहतरीन टीम के खिलाफ वनडे में वापसी करके अच्छा लगेगा। ऑकलैंड में अच्छी भीड़ की उम्मीद है। 

गौर हो कि नेपियर के मैकलीन पार्क में खेले गए तीसरे टी20 मैच में न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए डेवोन कॉनवे (59) और ग्लेन फिलिप्स (54) की अर्धशतकीय पारियों की बदौलत 19.4 ओवर में ऑल आउट होकर 160 रन बनाए। इसके जवाब में भारतीय टीम की शुरूआत खराब रही और टीम ने 21 रन पर ही ईशान किशन, ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर के विकेट गंवा लिए। सूर्यकुमार यादव भी 13 रन की छोटी पारी ही खेल सके। हालांकि हार्दिक पांड्या और दीपक हुड्डा टिके रहे और 9 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 75 रन बनाए। इसके बाद मैच बारिश की वजह से रोकना पड़ा और मैच दोबारा शुरू नहीं हो सका। भारतीय टीम को किस्मत का भी साथ मिला क्योंकि टीम को मैच टाई करवाने के लिए 9 ओवर में 75 रन ही चाहिए थे और मैच टाई होने से भारत ने सीरीज अपने नाम कर ली।